बद्रीनाथ के दर्शन के दौरान फैंस से मुँह छुपाती हुई नजर आई बाहुबली की देवसेना

बॉलीवुड की मशहूर और सुपरहिट फिल्म बाहुबली के दोनों ही पार्ट में देवसेना के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों तीर्थ यात्रा पर निकली हैं. दो दिन पहले ही अनुष्का केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंची थी और अब वो बद्रीनाथ के दर्शन के लिए पहुंच गई हैं. अनुष्का ने शुक्रवार को ही बद्रीनाथ में दर्शन किये. बद्री धाम के दर्शन करते ही अनुष्का के उत्तराखंड के चारों धामों की यात्रा पूर्ण हुई.

अनुष्का की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब थे. मंदिर परिसर के साथ-साथ विजय लक्ष्मी चौक में भी अनुष्का के दीदार को प्रशंसक बड़ी मात्रा में मौजूद थे. केदारनाथ में तो अनुष्का ने अपने फैंस को नाराज नहीं किया था. उन्होंने वह सब के साथ सेल्फी भी ली थी.

अनुष्का अपने परिजन और जूना अखाड़ा के साधु-संतों के साथ बद्रीनाथ के दर्शन के लिए पहुंची थी. अनुष्का सुबह 11 बजे मंदिर पहुंची और वहां उन्होंने आधा घंटा पूजा-अर्चना की. अनुष्का के साथ करीबन 50 वाहनों का काफिला था. 
केदारनाथ की यात्रा के दौरान भी अनुष्का ने करीबन 16 किमी का रास्ता पैदल ही तय किया था. जी हाँ… अनुष्का पैदलयात्रा करके मंदिर तक पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने आम जन के साथ लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार भी किया था.

You May Also Like

English News