बनिता संधू ने बताया फिल्मी ‘अक्टूबर’ को लेकर अनुभव

शूजित सरकार की वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ से बनिता संधू ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. फिल्म में उनके अभिनय की काफी चर्चा की जा रही है. फिल्म ‘अक्टूबर’ में शिउली का किरदार निभाते वाली बनिता कहती हैं कि उन्हें यह किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है. शूजित सरकार की वरुण धवन स्टारर फिल्म 'अक्टूबर' से बनिता संधू ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. फिल्म में उनके अभिनय की काफी चर्चा की जा रही है. फिल्म 'अक्टूबर' में शिउली का किरदार निभाते वाली बनिता कहती हैं कि उन्हें यह किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है.   बनिता ने बताती हैं कि उन्हें शिउली का किरदार निभाने के लिए काफी होमवर्क करना पड़ा क्यूंकि मेरे किरदार शिउली ने मौत को बहुत नजदीक से अनुभव किया था. इस दौरान उन्हें अपने कई कामों पर ब्रेक लगा दिया और यह वक़्त उनके लिए काफी  ऊबाऊ जब उन्होंने सभी गतिविधियों को बंद कर दिया था.     साल 1998 में जन्मीं बनिता संधु एनआरआई पंजाबी हैं. उन्होंने 11 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. ब्रिटेन में बनिता ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काफी काम किया है. शुरू से लंदन में रही बनिता संधू के लिए 'हिंदी' भाषा एक बड़ी समस्या थी पर उन्होंने इस चुनौती का सामना किया और उन्होंने हिंदी भाषा सीखी. फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण धवन के काम को लेकर बनिता कहती हैं कि वरुण आकर्षित, विनम्र और दयालु व्यक्तित्व के इंसान हैं.  बता दें कि फिल्म  'अक्टूबर' 13 अप्रैल को रिलीज़ हुए थी पर बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे कमाई करने में जुटी है. जिसका निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है.

बनिता ने बताती हैं कि उन्हें शिउली का किरदार निभाने के लिए काफी होमवर्क करना पड़ा क्यूंकि मेरे किरदार शिउली ने मौत को बहुत नजदीक से अनुभव किया था. इस दौरान उन्हें अपने कई कामों पर ब्रेक लगा दिया और यह वक़्त उनके लिए काफी  ऊबाऊ जब उन्होंने सभी गतिविधियों को बंद कर दिया था.  

 साल 1998 में जन्मीं बनिता संधु एनआरआई पंजाबी हैं. उन्होंने 11 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. ब्रिटेन में बनिता ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काफी काम किया है. शुरू से लंदन में रही बनिता संधू के लिए ‘हिंदी’ भाषा एक बड़ी समस्या थी पर उन्होंने इस चुनौती का सामना किया और उन्होंने हिंदी भाषा सीखी. फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन के काम को लेकर बनिता कहती हैं कि वरुण आकर्षित, विनम्र और दयालु व्यक्तित्व के इंसान हैं.

बता दें कि फिल्म  ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को रिलीज़ हुए थी पर बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे कमाई करने में जुटी है. जिसका निर्देशन शुजीत सरकार ने किया है. 

You May Also Like

English News