23 साल का युवक पिता बनने के कुछ ही हफ़्तों बाद बन गया नाना

पारिवारिक रिश्‍ते भी अजीब होते हैं। ऐसे में उम्र का दायरा लोगों को अक्‍सर ही कन्‍फ़्यूज कर देता है। दुनिया में ये ऐसी कुछ चीजें हैं जिनको समय के धागों से बांधा नहीं जा सकता। ऐसे में कोई अगर आपसे कहे कि वह दो दिन पहले पिता बना और एक हफ्ते बाद ही नाना भी बन गया, तो इसमें कोई बड़ी चौंकाने वाली बात नहीं है। कुछ ऐसा ही हुआ टॉमी कोनोली के साथ।

23 साल का युवक पिता बनने के कुछ ही हफ़्तों बाद बन गया नाना

ऐसी है जानकारी
खबर ये है कि टॉमी ने अपनी बहन लीसा (बदला हुआ नाम) को दस साल से नहीं देखा। 10 साल बाद जब उसने उसको देखा तो उसकी हालत कुछ सही नहीं थी। वह 32 हफ्ते की प्रेग्‍नेंट थी। इसके अलावा सालों पहले वह बेघर भी हो चुकी थी। बताया गया कि लीसा का ब्‍वॉयफ्रेंड किसी कारण को लेकर जेल में बंद था। ऐसी स्‍थितियों में उसके बच्‍चे को अब एक्‍स्‍ट्रा केयर की जरूरत थी। ऐसे में टॉम ने उसकी ओर मदद का हाथ बढ़ाया।

ये भी पढ़े:> रणबीर कपूर बोले, इन अभिनेत्रियों ने मुझे बदनाम कर दिया…!

टॉमी की भी समस्‍या कोई कम नहीं है। यूनिवर्सिटी के 23 वर्षीय छात्र टॉमी के अकाउंट में सिर्फ 3000 डॉलर हैं। वो भी उसको अपनी कजि़न के लिए हुए किराए के घर पर खर्च करने हैं। अब फिलहाल टॉमी ने अपनी बहन को गोद ले लिया है और बन गया है सबसे कम उम्र का इतनी बड़ी बच्‍ची का पिता। सिर्फ पिता ही नहीं अब तो टॉमी नाना भी बन गए हैं, क्‍योंकि लीसा ने बेटे को जन्‍म दिया। अब लीसा के पिता होने के रिश्‍ते से टॉमी नवजात का नाना ही तो बना।

टॉमी का कहना है कि उन्‍होंने अपनी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया, क्‍योंकि इसके बाद लोगों के कमेट्स से उनको डर लगता था। इसके बावजूद वह चाहते थे कि लोग उनकी कहानी के बारे में जानें।

ये भी पढ़े:>  अपनी गर्लफ्रेंड को करना चाहते है iphone 7 गिफ्ट करना, तो हो जाइए सावधान

लोगों ने दिया सुझाव
अब उनकी कहानी सबके सामने आने के बाद एक फैन ने बेहद अनोखी तरह से उनको बच्‍चे का नाम सुझाया है। वह है ‘Kaydan’, ‘कायदान’। इसके बाद उन्‍होंने अपनी बहन के असली नाम का भी खुलासा किया। उनका नाम है Kiarna।

You May Also Like

English News