बम होने की धमकी से दहला लंदन

इंग्लैंड की राजधानी लंदन में उस वक़्त अफरा-तफरी मच गई जब वहां पर किसी अज्ञात आदमी ने बम होने की धमकि दी. मामले में मोके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन पर पुलिस के कई वाहन खड़े थे. एक अखबार की खबर के मुताबिक यात्रियों से कहा गया कि वे यहां से चले जाएं क्योंकि स्टेशन को बम होने की वजह से खाली कराया जा रहा है. इंग्लैंड की राजधानी लंदन में उस वक़्त अफरा-तफरी मच गई जब वहां पर किसी अज्ञात आदमी ने बम होने की धमकि दी. मामले में मोके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन पर पुलिस के कई वाहन खड़े थे. एक अखबार की खबर के मुताबिक यात्रियों से कहा गया कि वे यहां से चले जाएं क्योंकि स्टेशन को बम होने की वजह से खाली कराया जा रहा है.    जानकारी के मुताबिक लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में दिन के व्यस्त समय में एक व्यक्ति अचानक रेल की पटरियों पर कूद गया और वहां जाकर दावा करने लगा कि उसके पास बम है. इसके तुरन्त बाद पुरे रेलवे स्टेशन को खाली कराया गया. जिसके बाद जानकारी के मुताबिक पटरियों पर कूदे व्यक्ति से निपटने के लिए सशस्त्र पुलिस बल को चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर बुलाया गया.  मामले में ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने जानकारी दी , 'चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया. साथ ही वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है.' बाद में अधिकारियों ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले  लिया है. अब भी वहां पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल मौजूद है. इस घटना के कारण रेल सेवाएं प्रभावित  हुई.

 जानकारी के मुताबिक लंदन के चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन में दिन के व्यस्त समय में एक व्यक्ति अचानक रेल की पटरियों पर कूद गया और वहां जाकर दावा करने लगा कि उसके पास बम है. इसके तुरन्त बाद पुरे रेलवे स्टेशन को खाली कराया गया. जिसके बाद जानकारी के मुताबिक पटरियों पर कूदे व्यक्ति से निपटने के लिए सशस्त्र पुलिस बल को चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर बुलाया गया.

मामले में ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने जानकारी दी , ‘चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया. साथ ही वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है.’ बाद में अधिकारियों ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले  लिया है. अब भी वहां पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल मौजूद है. इस घटना के कारण रेल सेवाएं प्रभावित  हुई.

You May Also Like

English News