बरेली: AC ना चलने पर बीजेपी नेत्री ने डॉक्टर को चप्पलों से पीटा

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्राईवेट हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंची बीजेपी नेत्री ने डॉक्टर को चप्पलों से पीट दिया, इसके अलावा अस्पताल में जमकर हंगामा भी कटा. हालांकि इन सब के पीछे जो वजह थी वो सिर्फ यह थी कि अस्पताल का एसी काम नहीं कर रहा था. महिला नेता का ये सारा हंगामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. हालांकि इस मामले में बीजेपी महिला नेता ने ही डॉक्टर के खिलाफ अभ्रदता और मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रताप अस्पताल का बताया जा रहा है.

 

यहां बीजेपी नेत्री तेजेश्वरी सिंह अपना इलाज कराने पहुंची थी. इस दौरान इलाज में कोताही बरते जाने और एसी न चलने को लेकर नेत्री और डॉक्टर के बीच में कहासुनी हो गई. इसके बाद पुलिस को भी फोन कर बुला लिया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने ही तेजस्वी सिंह और अस्पताल प्रशासन के बीच हाथापाई होने लग गई. इस दौरान महिला नेता ने वहां मौजूद डॉक्टर की चप्पल से पिटाई कर दी.

 

भाजपा नेता की ये सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस अस्पताल में लगी सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच करने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि भाजपा नेत्री की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

You May Also Like

English News