बर्थडे की आड़ में चल रही थी अश्लील पार्टी, अपत्तिजनक हालत में 33 युवक-युवतियां गिरफ्तार

वाराणसी में बीती रात एक बैंक्वेट हाल से पुलिस ने छापामारी कर वहां से 25 युवकों, सात युवतियों और एक महिला को शराब के नशे में अश्लील डांस करते गिरफ्तार किया।

भेलूपुर थानांतर्गत दुर्गा कुंड स्थित एक बैंक्वेट हाल से बुधवार देर कुछ लोग बर्थडे पार्टी के नाम पर शराब पीकर और अश्लील डांस कर रहे थे। पुलिस को जब इसकी जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक यहां शराब पी रहे थे और युवतियां अश्लील डांस कर रही थीं।

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। देर रात सभी के परिवारीजनों को सूचित कर दिया गया है। सभी युवक प्रतिष्ठित व्यापारी परिवारों के बताए जाते हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

चौतरफा मेज पर लगी थी शराब

इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि रात 11:30 बजे सूचना मिली थी कि बैंक्वेट हाल में कुछ युवक शराब पी रहे हैं और युवतियां नृत्य कर रही हैं। बताया गया कि ये सभी लोग बर्थडे पार्टी मना रहे हैं।

इस सूचना पर महिला पुलिस के साथ छापामारी की गई तो बैंक्वेट हाल के टॉप फ्लोर पर युवक चौतरफा मेज लगाकर शराब पीते हुए मिले और युवतियां संगीत की धुन पर अश्लील नृत्य कर रही थीं।

सभी 33 लोगों को थाने लाया गया। पूछताछ कर उनके नाम और पते की तस्दीक की गई। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है। पुलिस बैंक्वेट हाल संचालक की भूमिका की भी जांच कर रही है।

उधर, बैंक्वेट हाल से युवक और युवतियों को गिरफ्तार करने की सूचना के बाद कुछ सफेदपोश और रसूखदार लोग उन्हें छुड़ाने के लिए पैरवी में लग गए। भेलूपुर थाना क्षेत्र के एक होटल में बीते महीनों में छापामारी कर होटल से युवक-युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों को गिरफ्तार किया गया था।

 
 

You May Also Like

English News