बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज अपना जन्मदिन मना रहे है. सुशांत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनके बारे में कुछ खास बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि, सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे परदे ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से की. लेकिन आज वे बड़े परदे के जरिये बॉलीवुड दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा बन गया है.बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें..

एक समय था जब उनके साथ अभिनेत्रियां काम तक नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वे एक साधारण परिवार से थे और उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था. लेकिन वह फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे. फ़िल्म सफल रही और सुशांत का फ़िल्मी करियर परवान चड़ गया.

बात करे सुशांत की लव लाइफ के बारे में तो वह अपनी प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ काफी लंबे वक्त से रिलेशन में रहे और फिर अलग हो गए, फिलहाल फ़िल्मी जगत में अभिनेत्री कृति के साथ उनके लव अफेयर के कयास लगाए जा रहे है. सुशांत जल्द ही विज्ञान कथा पर आधारित फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ में नजर आएंगे, जिसमें वह अंतरिक्ष यात्री के किरदार में होंगे. फिलहाल वह अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर व्यस्त है.

You May Also Like

English News