बर्थडे पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल के लिए लिखा ऐसा मैसेज….

केप टाउन: आज ट्विंकल खन्ना का अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनके पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने बहुत ही इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर लिखा है. अक्षय ने लिखा है कि ट्विंकल के साथ पाकर उनकी ज़िंदगी का सफर बहुत ही मजेदार हो गया.बर्थडे पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल के लिए लिखा ऐसा मैसेज....

श्रीलंका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे बॉलीवुड के ये पॉपुलर लवबर्ड…

बता दें कि इन दिनों ट्विंकल के साथ अक्षय फिलहाल छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मेरी पसंदीदा साथी मेरे हर सफर को रोमांचक व मनोरंजन से भरपूर बनाती हैं. जन्मदिन की बधाई टीना.”इस हॉलीडे के दौरान अक्षय परिवार के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.

 बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी. ट्विंकल और उनके पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है.

इस मौके पर ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “डैड आपको जन्मदिन की बधाई.”फिलहाल ट्विंकल छुट्टियों का मजा उठा रही हैं. छुट्टियों के दौरान की तस्वीरों में ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा. एक तस्वीर में वह एक पेड़ की शाखा पर बैठी नजर आ रही हैं.उन्होंने इस तस्वीर पर ट्वीट किया, “मैं एक बार फिर बच्चों की तरह पेड़ों पर चढ़ना चाहती हूं और शाखाओं पर बैठना चाहती हूं.”

You May Also Like

English News