बर्थडे स्पेशल: इस एक्टर के साथ यह सीन देने के बाद पछताई थीं धकधक गर्ल

बॉलीवुड : माधुरी दीक्षित 50 साल की हो गई हैं। 15 मई 1967 को जन्मीं माधुरी उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने फिल्म ‘दयावान’ (1988) में अपने से 21 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ Kiss सीन दिया था।बर्थडे स्पेशल: इस एक्टर के साथ यह सीन देने के बाद पछताई थीं धकधक गर्ल

उस समय विनोद की उम्र 42 साल थी, जबकि माधुरी महज 21 साल की थीं। इस सीन की काफी आलोचना हुई थी। न केवल ऑडियंस, बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे वल्गर करार दिया था। बता दें कि हाल में विनोद खन्ना का ब्लैडर कैंसर की वजह से निधन (27 अप्रैल, 2017) हो गया है। 

किस सीन देने पर माधुरी को दो बार हुआ था अफसोस…

1.’दयावान’ की रिलीज के बाद माधुरी कई बार यह खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें फिल्म में Kiss सीन देने का पछतावा है। मसलन, 1993 को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मुझे अफ़सोस है कि मैंने ‘दयावान’ में Kiss सीन किया। लेकिन जब आप नए होते हो तो नहीं जानते हो कि डायरेक्टर को किसी सीन के लिए न भी कहा जा सकता है।”

2. वहीं, 2011 में छपी एक रिपोर्ट में भी माधुरी ने कहा था कि उन्हें वो सीन नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा था, “फिल्म देखने के बाद मुझे आश्चर्य था कि मैंने यह सीन क्यों किया। इसकी फिल्म में कोई भी जरूरत नहीं थी। इसके बाद मैंने तय कर लिया था कि कभी भी इस तरह के सीन नहीं करूंगी।”

You May Also Like

English News