बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का दोगना मजा

बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का रोमांच। वैवाहिक संबंधो में गर्माहट बनाए रखने के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स का काफी अहम योगदान होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ आसान टिप्स अपना कर आप जिंदगी के हसीन लम्हों को काफी रोमांटिक बना सकते हैं। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आप अपनी लाइफ के उन हसीन पलों की मधुरता बढ़ाएं।

बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का दोगना मजा

VEDसंबंध बनाते वक़्त अगर आप अपने बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें। बर्फ के टुकड़े को फोरप्ले करते समय इस्तेमाल करना सबसे सही तरीका होगा। सोचिये आपके हाथो में बर्फ आपके पार्टनर के संवेदनशील अंग को छूता हुआ उसके अंदर कैसे सेक्स की आग को बढ़ाता है।

बर्फ को पार्टनर के अंगो पर रगड़े:
संबंध बनाने का अगर मूड है तो आज कुछ अलग करने के लिए आप सबसे पहले कुछ बर्फ के टुकड़े लाएं, फिर उन्हें आप धीरे-धीरे प्यार से अपने पार्टनर के शरीर पर रगड़े और उस वक़्त अपने पार्टनर के बदलते हुए मूड को देखें। अपने होठों से बर्फ को पकड़ कर अपने पार्टनर के होंठ पर लेजाएं। इस तरीकों को तब तक करें जब तक वह आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावली नहीं हो जाती।

किस करने का खेल खेलें:
अपने मुंह में बर्फ का टुकड़ा लेकर आप अपनी पार्टनर को उसके निचले भाग से चूमना शुरुकरें और ऊपर उसके होठों पर जाकर रुकें। ऐसा करने से संबंध बनाने में कुछ नयापन महसूस होगा।

ओरल सेक्स:
ओरल सेक्स करते वक़्त कुछ नया करने के लिए आप अपने मुंह में नीचे जाने से पहले बर्फ का टुकड़ा रख लें और फिर ओरल सेक्स करते वक़्त आपकी पार्टनर बर्फ की ठंडक के साथ आपकी गर्म सांसो को भी महसूस कर पाएगी। ऐसा करने से आपकी पार्टनर में सेक्स करने की भावना खुलकर दिखेगी। ऐसा करते वक़्त आप अपने रूम में रोमांटिक गाना बजाना ना भूलें और माहौल को और खास बनाने के लिए लाइट बंद कर कैंडल का सहारा लें।

You May Also Like

English News