बर्मिंघम टेस्ट के पहले दो दिन इस वजह से खाली रहेंगी 10 हजार सीटें

काउंटी क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी ने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के लिए टिकटों की बिक्री कम होने का कारण गलत कार्यक्रम है.काउंटी क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी ने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के लिए टिकटों की बिक्री कम होने का कारण गलत कार्यक्रम है.  एजबेस्टन टेस्ट के पहले दो दिन लगभग 10,000 सीटें खाली रहेंगी. पहला टेस्ट बुधवार को शुरू होगा, जबकि तीसरा टेस्ट मैच ट्रेंटब्रिज में शनिवार (18 अगस्त) को, जबकि पांचवां टेस्ट मैच ओवल में शुक्रवार (7 सितंबर) को शुरू होगा. काउंटी चाहती है कि टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हों.  भारत को पांचवें टेस्ट मैच के कुछ दिन बाद ही एशिया कप में खेलना है और इसलिए पांच मैचों की यह सीरीज छह सप्ताह में समेट दी गई.  ये भी पढ़ें- चेतन शर्मा ने विराट ब्रिगेड को दिया इंग्लैंड जीतने का अचूक मंत्र  काउंटी टीमों के मुख्य कार्यकारियों ने भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के टिकटों की बिक्री में मंदी के लिए सीरीज के कार्यक्रम को कसूरवार ठहराया है.  मुख्य कार्यकारी नील स्नोबाल ने कहा ,‘इस सीरीज के कार्यक्रम का हमें खामियाजा भुगतना पड़ा है. हम करीब 70000 टिकट बेच देंगे, लेकिन पहले और दूसरे दिन के लिए टिकटों की बिक्री धीमी है.’

एजबेस्टन टेस्ट के पहले दो दिन लगभग 10,000 सीटें खाली रहेंगी. पहला टेस्ट बुधवार को शुरू होगा, जबकि तीसरा टेस्ट मैच ट्रेंटब्रिज में शनिवार (18 अगस्त) को, जबकि पांचवां टेस्ट मैच ओवल में शुक्रवार (7 सितंबर) को शुरू होगा. काउंटी चाहती है कि टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हों.

भारत को पांचवें टेस्ट मैच के कुछ दिन बाद ही एशिया कप में खेलना है और इसलिए पांच मैचों की यह सीरीज छह सप्ताह में समेट दी गई.

काउंटी टीमों के मुख्य कार्यकारियों ने भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के टिकटों की बिक्री में मंदी के लिए सीरीज के कार्यक्रम को कसूरवार ठहराया है.

मुख्य कार्यकारी नील स्नोबाल ने कहा ,‘इस सीरीज के कार्यक्रम का हमें खामियाजा भुगतना पड़ा है. हम करीब 70000 टिकट बेच देंगे, लेकिन पहले और दूसरे दिन के लिए टिकटों की बिक्री धीमी है.’

You May Also Like

English News