बर्सिलोना में फैमिली संग हॉलीडे मनाने पहुंचे शाहरुख खान, गौरी ने पोस्ट की हैं तस्वीरें

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म कर चुके हैं. इसके बाद शाहरुख ने परिवार संग आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी अटेंड की और अब बर्सिलोना छुट्टियां मनाने पहुंच चुके हैं. बर्सिलोना में शाहरुख खान बेटे अबराम, आर्यन, सुहाना और पत्नी गौरी खान के साथ हैं और मस्ती कर रहे हैं. गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं और इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.
इससे पहले शाहरुख पत्नी गौरी और बेटे आर्यन संग अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेटमेंट पार्टी में पहुंचे थे. यहां पर इन तीनों से साथ में तस्वीरें भी क्लिक कराईं जिन्हें काफी पसंद किया गया. ऐसा कम ही होता है कि किसी पार्टी में आर्यन पापा और मां संग दिखें.    Photos: ZERO के सेट से लीक हुआ कैटरीना कैफ का ये लुक, लाल साड़ी में लगी गजब की खूबसूरत  बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं. अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.
ये तस्वीर गौरी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की है जिसमें शाहरुख अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम संग नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आर्यन और अबराम दोनों एक ही कलर के जैकेट में दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि गौरी और शाहरुख ने 1991 में शादी रचाई थी. 19 साल के आर्यन इनके बड़े बेटे हैं जो कम ही कैमरे के सामने आते हैं. आर्यन कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे हैं. उसके बाद इनकी लाडली बेटी सुहाना है जो हाल में 18 साल की हुई हैं. अबराम सबसे छोटे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी स्टारडम पापा से कम नहीं है.

इसके अलावा शाहरुख खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेटी सुहाना के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है.इससे पहले शाहरुख पत्नी गौरी और बेटे आर्यन संग अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेटमेंट पार्टी में पहुंचे थे. यहां पर इन तीनों से साथ में तस्वीरें भी क्लिक कराईं जिन्हें काफी पसंद किया गया. ऐसा कम ही होता है कि किसी पार्टी में आर्यन पापा और मां संग दिखें.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं. अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत ‘जीरो’ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News