बाबा राम रहीम के जेल जाते ही कहा गायब हो गयी ‘हनिप्रित’, क्या इसमें भी है बलात्कारी बाबा का ही हाथ?

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के दोषी करार किये जाने से लेकर जेल जाने तक का सफर तो आप सभी ने देखा ही होगा . लेकिन इस दौरान एक सख्श जो लगातार उनके साथ नजर आ रही थी . वो थी उनकी मुहबोली बेटी हनीप्रीत.

बाबा राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद कहा गायब हो गयी 'हनिप्रित', क्या इसमें भी है बाबा की साजिश?

आपको बता दें कि राम रहीम का एक बेटा तथा तीन बेटियां है . जिसमे से एक है हनीप्रीत. दरअसल हनीप्रीत उनकी मुहबोली बेटी है. जिस दौरान बाबा राम रहीम पर ये सभी आरोप लगाये जा रहे थे . उस वक्त न तो उनका बेटा और न ही उनकी बेटियां उनके साथ खड़ी नजर आ रही थी. उस वक्त केवल एक हनीप्रीत ही थी जोकि सायें की तरह बाबा के साथ चल रही थी .

ये भी पढ़े: खुशखबरी: फिर से तहलका मचाने को तैयार जिओ, अब फिर 3 महीने के लिए फ्री होगा इंटरनेट, जानिये कैसे!

दरअसल कोर्ट रूम से लेकर जेल जाने तक के सफर में हनीप्रीत को राम रहीम के साथ देखा गया था. बता दें कि हनीप्रीत राम रहीम के साथ फिल्मो में भी नजर आ चुकी है लेकिन जब से डेरा प्रमुख को सजा सुनाई गयी है तभी से राम रहीम की मुह बोली बेटी हनीप्रीत नजर नही आ रही है. आखिर कहा गायब हो गयी है हनीप्रीत ?

पूरी जानकारी के लिए देखे विडियो :- 

ये भी पढ़े: ब्रिक्स देशों की ऑनलाइन माध्यम से बिक्री का आंकड़ा 876 अरब डॉलर…

कहा जाता है कि 25 अगस्त को जब कोर्ट द्वारा राम रहीम को दोषी करार किया गया था .उससे पहले ही बाबा राम रहीम को वहां से भगाने का प्लान बना लिया गया था लेकिन पुलिस और सेना के चाकचौबन्ध इन्तेजाम के चलते उनकी ये साजिश नाकाम हो गयी. आपको बता दें कि हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की बेटी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है . खबरों के अनुसार हनीप्रीत पर योन शोषण के आरोपी डेरा प्रमुख को कोर्ट से भगाने की कोशिश का आरोप है और अधिक जानकारी के लिए आप ऊपर दी गयी विडियो में देख सकते है .

You May Also Like

English News