बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा PAK से भिड़ने ले लिए 4 जून का तक नि कर सकता इंतजार..

मौजूदा चैंपियन टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से भिड़ने को तैयार है. यह ‘महामुकाबला’ रविवार को बर्मिंघम में होना है. भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस मैच को लेकर अपनी तैयारी कर चुके हैं. उन्हें मैच के लिए और इंतजार नहीं किया जा रहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है, मेरी आंखें गेंद पर जम चुकी हैं, ‘इस बड़े मुकाबले के लिए 4 जून तक इंतजार नहीं कर सकता.’ बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा PAK से भिड़ने ले लिए 4 जून का तक नि कर सकता इंतजार..यह भी पढ़े: भारत-पाक के मैच को लेकर खुद पर दबाव नहीं बनाना चाहते है ये बल्लेबाज…

शिखर धवन ने बेटे जोरावर के साथ वो लाइव तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है- जोरावार के संग पकड़म पकड़ायी…नंगे पैर घास पर चलना चाहिए, सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है.

उधर, वॉर्म-अप मैच में बांग्लादेश की पारी को तहस नहस करने वाले उमेश यादव काफी तरोताजा दिख रहे हैं. हाल ही में अपनी शादी की चौथी वर्षगांठ मनाने वाला यह तेज गेंदबाज भी अपनी तैयारी पूरी कर चुका है. उमेश यादव ने अपनी पत्नी तान्या के साथ लंदन के टावर ब्रिज की तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर उमके फैंस इसे काफी लाइक कर रहे हैं. उमेश यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ 5 ओवर में 1 मेडन के साथ 16 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

अंजिक्य रहाणे ने भी इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक तस्वीर डाली है. जिसमें वह अपने मुंबइया साथी रोहित शर्मा के साथ हैं. उनके साथ टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फारहर्ट भी है. ये तीनों पाकिस्तान मैच से पहले की रणनीति बनाने में एक-दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं.

You May Also Like

English News