बवाना उपचुनाव: PM मोदी और CM योगी के नाम पर BJP मांग रही वोट…

बवाना उपचुनाव जीतने के लिए बीजेपी पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम पर वोट मांग रही है. बवाना गांव में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं. रविवार को बवाना में महापंचायत के दौरान वोट अपने पक्ष में करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत फूंक दी. केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, हरियाणा सरकार में मंत्री रामविलास शर्मा ने महापंचायत के मंच से बवाना की जनता से वोट मांगें. बीजेपी उम्मीदवार वेद प्रकाश के लिए सांसद उदित राज, प्रवेश वर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी का सहारा लिया.बवाना उपचुनाव: PM मोदी और CM योगी के नाम पर BJP मांग रही वोट...अभी अभी: पचास हजार रुपये घूस लेते पकड़ा गया क्लर्क, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

लगाए गए पीएम मोदी और सीएम योगी के बैनर और पोस्टर

23 अगस्त को होने जा रहे बवाना उपचुनाव में बीजेपी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. पूरे  चुनाव से एक दिन पहले ‘आजतक’ की टीम ने बवाना विधानसभा का दौरा किया है. यहां लेड स्क्रीन के ज़रिए पीएम मोदी के संदेश दिखाकर बीजेपी को वोट देने की अपील की जा रही है. आपको बता दें कि 70 विधानसभा वाली दिल्ली में बीजेपी की सिर्फ 4 सीटें हैं. बीजेपी के उम्मीदवार वेद प्रकाश पहले आम आदमी पार्टी के विधायक थे जो एमसीडी चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल होकर बवाना उपचुनाव लड़ रहे हैं.

बवाना का उपचुनाव जाएगा केजरीवाल सरकार के खिलाफ

‘आजतक’ से खास बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि “मुद्दा वेद प्रकाश नही है, मुद्दा है कि केजरीवाल दिल्ली को 5 साल पीछे ढकेल रहे हैं. झुग्गी में पानी नही, दिल्ली में सीसीटीवी नही, जहां झुग्गी वहां मकान नही, इसलिए बवाना का उपचुनाव केजरीवाल सरकार के खिलाफ जाएगा. यही वजह है कि पीएम नरेंद्र मोदी की एक आशा जगी है. वेद प्रकाश के बीजेपी में आने का कोई कन्फ्यूजन नहीं होगा. कुशासन के ख़िलाफ ही वेद प्रकाश ने आम आदमी पार्टी से त्याग पत्र दिया था. जनता समझती है कि वेद प्रकाश उनके हित में है.”

एक उपचुनाव के लिए उम्मीदवार से ज्यादा पीएम के नाम पर वोट मांगने के सवाल पर तिवारी ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल घर-घर घूम रहे हैं क्योंकि सभा मे भीड़ नहीं आ रही है. मुख्यमंत्री जब खुद घूम रहे हैं तो बवाना के चुनाव को हल्के में नही ले सकते हैं.”

बीजेपी सांसद ने केजरीवाल और शीला दीक्षित की उड़ाई खिल्ली 

बवाना में बीजेपी महापंचायत के मंच से भाषण देते हुए सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल की जमकर खिल्ली उड़ाई. साथ ही पूर्व सीएम शीला को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि न शीला दीक्षित को बाहरी दिल्ली की याद आई न केजरीवाल को.

जनता ने तौड़े केजरीवाल क सपने

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के सपने बनारस, पंजाब और गोवा की जनता ने तोड़ दिए. राजौरी गार्डन और एमसीडी चुनाव में दिल्ली की जनता ने केजरीवाल के सपने तोड़ दिए. मोदी जी के काम बताने की ज़रूरत नही है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने वो काम कर दिखाया जो देश या विदेश के डॉक्टर नही कर पाए.उन्होंने केजरीवाल की खांसी ख़त्म कर दी है. जबसे एमसीडी और राजौरी का चुनाव हुए क्या किसी ने केजरीवाल की खांसी सुनी है? केजरीवाल की बाकी बीमारियां बवाना चुनाव के बाद खत्म हो जाएंगी”.

You May Also Like

English News