बसपा और आरएलडी के पूर्व एमएलसी सहित कई नेताओं थामा सपा का हाथ…

लखनऊ में सपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बसपा के पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा, आरएलडी के पूर्व एमएलए मिथलेश पाल, बसपा के पूर्व एमएलसी मनीष जयसवाल, कांग्रेस की वंदना राकेश शुक्ला, राजीव शर्मा,  समेत कई नेताओं ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी का दामन थाम लिया।बसपा और आरएलडी के पूर्व एमएलसी सहित कई नेताओं थामा सपा का हाथ...Big News: बर्थडे पार्टी में कुछ गुब्बारे फूले तो मच गयी हड़कम्प, जानिए क्यों!

सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा दूसरे दलों से बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। मधुसूदन शर्मा के आने से पार्टी की ऊर्जा और ताकत बढ़ेगी। मनीष जयसवाल व्यापार को जोड़ने का काम करेंगे। नोट बंदी के बाद जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। 

सरकार दावा चाहे जो करे लेकिन कोई सुधार नही हुआ। व्यापार बर्बाद हो चुका है। मिथलेश पाल के आने से हमारी पार्टी आगे बढ़ेगी। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि आपको सबके घर जाना चाहिए और उनको मनाना चाहिए।

सीएम योगी के अयोध्या और चित्रकूट के दौरों पर वार करते हुए अखिलेश ने कहा कि ये दौरे मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हैं। सीएम योगी के आगरा दौरे पर भी उन्होंने व्यंग्य किया। बोले, जो इसे संस्कृति का हिस्सा नहीं मानते थे, उन्हें आज ताजमहल का ध्यान आया है। आज ताजमहल में झाडू़ लगाई है, अब फोटो का इंतजार है।

loading...

You May Also Like

English News