बस एक्सीडेंट: 48 की मौत,जनता दरबार वाले सीएम ने किया अब ये एलान

पहाड़ी सूबे उत्तराखंड से एक बुरी खबर आ रही है. मामला पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित धूमाकोट का है जहा एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और बस हादसे में 48 लोगों की मौत की सुचना है. जबकि अन्य 11लोग जख्मी हो गए है.घटना के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दुर्घटनास्थल धूमाकोट सहस्त्रधारा हैलीपैड से दुर्घटनास्थल के लिए निकल गए है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बस हादसे की जांच के लिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. इसके साथ ही घटनास्थल पर हेलिकॉप्टर के देर से पहुंचने को लेकर मुख्यमंत्री ने मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं.पहाड़ी सूबे उत्तराखंड से एक बुरी खबर आ रही है. मामला पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित धूमाकोट का है जहा एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और बस हादसे में 48 लोगों की मौत की सुचना है. जबकि अन्य 11लोग जख्मी हो गए है.घटना के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दुर्घटनास्थल धूमाकोट सहस्त्रधारा हैलीपैड से दुर्घटनास्थल के लिए निकल गए है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बस हादसे की जांच के लिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. इसके साथ ही घटनास्थल पर हेलिकॉप्टर के देर से पहुंचने को लेकर मुख्यमंत्री ने मामले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं.  उन्होंने बताया कि घटना को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बातचीत हुई है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को हर संभव मदद का भरोसा दिया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए, घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं.   केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करके उत्तराखंड बस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र से बात की है. वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों को चिंताजनक बताते हुए बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने जनता दरबार में एक बुजुर्ग शिक्षिका के साथ दुर्वयव्हार करने के कारण फिलहाल सुर्खियों में है.

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बातचीत हुई है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को हर संभव मदद का भरोसा दिया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए, घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करके उत्तराखंड बस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र से बात की है. वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों को चिंताजनक बताते हुए बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने जनता दरबार में एक बुजुर्ग शिक्षिका के साथ दुर्वयव्हार करने के कारण फिलहाल सुर्खियों में है.

You May Also Like

English News