जानिए कहां ? बस और टैंकर में हुई जोरदार टक्कर, मारे गये 10 लोग

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जनपद में सोमवार की सुबह एक प्राइवेट बस व टैंकर में जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 35 लोग घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
संतकबीरनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर के खजनी इलाके से कुछ लोग सोमवार को एक बच्चे के मुंडन के लिए अयोध्या प्राइवेट बस से जा रहे थे। बताया जाता है कि सुबह करीब 8 बजे जब बस संतकबीरनगर के खलीलाबाद स्थित एनएच-28 पर पहुंची तभी तेज रफ्तर के चलते बस और सामने से आ रहे एक टैंकर में जोरदार टक्कर हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि बस में सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। अचानक इस हादसे से वहां चीख पुकार मच गयी। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े।

बस में सवार 35 लोग और टैंकर का चालक व क्लीनर भी बुरी तरह घायल थे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गये। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक और घायल की मौत हो गयी। इस हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। अब तक पुलिस ने 8 लोगों की शिनाख्त कर ली है।

You May Also Like

English News