बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है. जल्द ही संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा के किरदार में नजर आएँगे. संजू के जरिए संजय दत्त के जीवन के ऐसे-ऐसे पहलु सामने आ रहे है जिसके बारे में कभी किसी ने सुना तक नहीं था. हर दिन संजय दत्त के बारे में नए-नए खुलासे हो रहे है. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना ‘कर हर मैदात फतह’ रिलीज़ हुआ जिसमे संजय दत्त का वो अवतार दिखाया गया है जब उन्हें ड्रग्स की लत थी.बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

संजय दत्त ने साल 2016 में खुद एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी घटना का जिक्र किया था जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. संजू बाबा ने बताया था कि जब उनकी माँ को कैंसर हुआ था उस दौरान वो ड्रग्स मामले में घिरा गए थे. संजय ने बताया था कि, जब उनकी डेब्यू फिल्म रॉकी बन रही थी. संजय ड्रग्स के आदि ही चुके थे और एक बार जब वो फ्लाइट में सफर कर रहे थे उस दौरान वो 1 किलोग्राम हीराईन ड्रग्स अपने जूतों में छुपाकर ले जा रहे थे. संजय को उस समय बस ये ही टेंशन था कि अगर वो पकड़ा जाते तो उनकी बहनों का क्या होता?

संजय दत्त को नशे ही काफी ज्यादा लत थी. वो नशे में इस कदर डूबे थे कि एक बार तो नशे की हालत में उन्होंने अपनी बहन को धक्का मार दिया था जिसके बाद संजय की बहन का पैर फ्रैक्चर ही गया था. वही अगर बात करे संजय दत्त की फिल्म संजू की ही तो इस फिल्म का नया पोस्टर हर दिन रिलीज़ होता है. संजय दत्त की ये बायोपिक 29 जून को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News