बहन को प्रेमी संग हमबिस्तर होते देख, इस कलयुगी भाई का नहीं रहा खुद पे काबू और…!

गोरखपुर। शहर के चिलुवाताल इलाके में बीती रात भाई ने बहन को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर देखा। गुस्साए भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की नीम के पेड़ से बांधकर पिटाई की। अपने प्रेमी की पिटाई से दुखी युवती ने कुछ देर बाद घर में ही फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। बहन को प्रेमी संग हमबिस्तर होते देख, इस कलयुगी भाई का नहीं रहा खुद पे काबू और...!

मरीज को देखने गई थी मां, बेटी ने पीछे से प्रेमी को बुलाया
चिलुआताल थाना क्षेत्र के जीतपुर निवासी युवती की मां स्वास्थ्य विभाग में कार्यकर्ता है। युवती की मां गांव के ही एक मरीज को लेकर मंगलवार की रात ब्लॉक मुख्यालय गई थी। इस बीच युवती ने अपने नौसढ़ निवासी प्रेमी अभिमन्यु को फोन कर घर बुला लिया। रात के लगभग 9 बजे अभिमन्यु अपनी बाइक से लड़की के घर पहुंच गया।

अभी अभी: यूपी विधानभवन की सुरक्षा के लिए सीएम योगी ने लिया बड़ा फैसला…

पड़ोसियों ने दी लड़की के भाई को सूचना
देर रात दरवाजे पर खड़ी अज्ञात बाइक और घर के अंदर से आ रहीं अजीब आवाजें सुनकर पड़ोसियों ने युवती के बड़े भाई बीरू को फोन कर दिया। रात लगभग 1 बजे बीरू अपने घर पहुंचा। उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसकी बहन अभिमन्यु के साथ आपत्तिजनक हालत में लेटी नजर आई। बीरू ने दरवाजा खटखटाया तो उसकी बहन ने काफी देर बाद दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही बीरू ने अभिमन्यु को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। फिर उसे नीम के पेड़ में बांधकर पीटने के बाद छोड़ दिया। अभिमन्यु के बाद बीरू ने अपनी बहन की पिटाई शुरू कर दी।

 फंदे से लटक गई लड़की
प्रेमी और अपनी पिटाई से आहत युवती ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। कुछ देर बाद साड़ी का फंदा बनाकर युवती ने ख़ुदकुशी कर ली। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस रात 2.15 बजे घटनास्थल पर पहुंची और अभिमन्यु को रस्सी से मुक्त कराकर कस्टडी में लिया। थानेदार राम बेलास यादव ने कमरे का दरवाजा खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Video: क्या करीना, क्या कटरीना, जो एक बार देख ले इस लड़की का ये गरमा-गरम वीडियो उसके लिए सब फीका है…आप भी देखिये!

ननिहाल में शुरू हुई थी लव स्टोरी
अभिमन्यु ने पुलिस और मीडिया को बताया कि उसकी मुलाक़ात युवती से 1.5 साल पहले उसकी ननिहाल नौसढ़ में हुई थी। दोनों तभी से एक दूसरे से फोन पर बात करते थे। दोनों कई बार पहले भी मिल चुके थे। अभिमन्यु ने हाल ही में युवती के लिए यूनिवर्सिटी का बीए का ऑनलाइन फार्म भरा था।

You May Also Like

English News