बहुत तेजी से वायरल हो रहा है बाहुबली की देवसेना का पहला फोटोशूट…

देवसेना के नाम से अपनी पहचान बना चुकी अनुष्का शेट्टी को तो आप सभी जानते ही होंगे. अनुष्का को फिल्म बाहुबली-2 से पहचान मिली और इसी फिल्म से वो देवसेना के नाम से पहचानी जाने लगी. इन दिनों अनुष्का की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो उनके पहले फोटोशूट की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का पुराने जमाने के लुक्स में हैं. इन तस्वीरों को अनुष्का का पहला फोटोशूट बताया जा रहा हैं. खबर ये भी है कि इन तस्वीरों की वजह से अनुष्का को प्रोड्यूसर्स द्वारा ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था.बहुत तेजी से वायरल हो रहा है बाहुबली की देवसेना का पहला फोटोशूट...अनुष्का फिल्मों में आने से पहले योगा इंस्ट्रक्टर थी और उनका असली नाम स्वीटी था. इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म ‘सुपर’ से की थी और उसके बाद इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया.

फिल्म ‘रुद्रमादेवी’ में इन्हे काफी पसन्द किया गया और उसके बाद ये फ़िल्मी करियर को उड़ान देती चली गई. आज इन्हे सभी ‘देवसेना’ के नाम से जानते हैं क्योंकि फिल्म बाहुबली-2 में इन्होने देवसेना का किरदार निभाया था.

बाहुबली-2 की कमाई 1000 करोड़ हुई थी और इसे दर्शको द्वारा सबसे ज्यादा पसंद भी किया गया था. फिल्म में अनुष्का के साथ अमरेंद्र बाहुबली उर्फ़ प्रभास नजर आए थे. फिल्म के बाद अनुष्का और प्रभास की शादी की कई खबरें भी वायरल हुई थी लेकिन सब मात्र अफवाह रहीं थी.

इन दिनों प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. बात करें अनुष्का की तो वे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और एन्जॉय कर रहीं हैं.

You May Also Like

English News