बहू के साथ ससुर बना रहा था संबंध, मौके पर पहुंच गया बेटा

नई दिल्ली : UP फर्रुखाबाद जिले में एक युवक ने अपने पिता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसका आरोप है कि पिता उसकी पत्नी से सेक्स करने के इरादे से छेड़छाड़ करता था।

 
 पिता उसकी पत्नी से सेक्स करने के इरादे पुलिस के मुताबिक, जिले के शमसाबाद थाने में पड़ने वाले इमादपुर थामरई इलाके का निवासी रतिराम (50) अपने बेटे की बीवी से कथित तौर पर लगातार छेड़छाड़ करता रहता था।

दूसरों सलाह देने वाले बाबा रामदेव ने PM मोदी को दिया बड़ा धोखा, काले धन को…

उसका बेटा अमित (25) इस बात से काफी परेशान रहता था।रतिराम ने सेक्स करने के इरादे से अमित की बीवी से छेड़छाड़ की जिस पर अमित ने अपने पिता को गोली मार दी।
 
शमसाबाद के SHO ललितेश त्रिपाठी ने बताया कि रतिराम को गोली लगने के बाद तुरंत कायमगंज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया। बाद में, उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। उन्होंने कहा कि शनिवार रात को देर से आने के बाद रतिराम ने गलत इरादे से अमित की बीवी को दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।
 
male-rape-111
अपने बीवी के चीखने की आवाज सुनने के बाद अमित ने पिता को कथित तौर पर देसी कट्टे से गोली मार कर घायल कर दिया। हालांकि बाद में अमित ने हथियार के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
त्रिपाठी ने बताया कि अमित के छोटे भाई अनुज की तहरीर पर शमसाबाद पुलिस थाने में उसके खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हमने उस पर आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है। अमित ने जिस हथियार से अपने पिता को गोली मारी है,वह गैरकानूनी है। उसे जेल भेज दिया गया है।
 

You May Also Like

English News