बांग्लादेश के खिलाफ जीत के लिए विराट कोहली ने दिए ये 3 मंत्र

हैदराबाद। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि गुरुवार से होने वाले एकमात्र टेस्ट में बांग्लादेश को कमजोर नहीं आंका जा सकता है। बांग्लादेश के खिलाफ सामूहिक प्रयासों से ही जीत मिल सकती है और इसके लिए 3 क्षेत्रों में टीम को ध्यान देना होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के लिए विराट कोहली ने दिए ये 3 मंत्र

धोनी-कोहली की विस्फोटक बल्लेबाजी के पीछे का राज खोलेगा ‘डोप’ टेस्ट

बांग्लादेश टीम पहली बार भारत में टेस्ट मैच खेलेगी। इस मैच की पूर्वसंध्या पर विराट ने कहा, ‘कोई भी टीम अपराजेय नहीं होती है और मैच में कई बार दोनों टीमों को समान रूप से मौके मिलते हैं। एक सत्र या एक घंटे का खेल मैच में किसी टीम का पलड़ा भारी कर सकता है, हम इस बात को जानते हैं और इसी लिए पूरे सत्र में जैसा प्रदर्शन किया, वैसे ही बांग्लादेशी टीम के खिलाफ करेंगे। यदि हमें जीत दर्ज करनी है तो उसके लिए प्रदर्शन में निरंतरता, जिम्मेदारीभरा प्रदर्शन और अनुशासन पर ध्यान केंद्रित करना होगा। गेंदबाजों को प्रदर्शन में निरंतरता रखनी होगी, बल्लेबाजों को जिम्मेदारीभरा प्रदर्शन करना होगा और पूरी टीम को अनुशासन के साथ सामूहिक प्रयास करना होगा।‘

विराट ने कहा, बांग्लादेशी टीम को कमजोर नहीं आंका जा सकता है, उनके पास कई अच्छे प्लेयर्स है। इसके अलावा वे हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर लौटे हैं। हम इस मैच को भी वैसा ही लेंगे जैसा हम अन्य किसी टीम के साथ मैच को लेते हैं। पूरी शिद्दत के साथ जीतने की कोशिश की जाएगी।

You May Also Like

English News