बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम इंडिया की घोषणा, दिग्गज बाहर

एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है।  
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम इंडिया की घोषणा, दिग्गज बाहर
चोट से उबर चुके विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की टेस्ट टीम में वापसी हो गई है। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे पार्थिव पटेल की टीम से छुट्टी हो गई है। हालांकि इस बात को लेकर पहले ही एमएसके प्रसाद ने संकेत दे दिए थे कि साहा ही उनकी पहली पसंद है।

IndVsEng T20 : रोमांचक मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को दी मात, बुमराह ने दिखाया कमाल

टीम इस प्रकार है।

विराट कोहली, मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, रिद्धिमान साहा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, जयंत यादव, उमेश यादव, ईशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, अभिनव मुकुंद, हार्दिक पांड्याओपनर अभिनव मुकुंद की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है। वह पांच साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने में सफल हुए हैं। 

जो रूट को आउट देने वाले अंपायर सी शम्सुद्दीन की शिकायत करेगी टीम इंग्लैंड

पार्थिव पर फिर भारी पड़े साहा

साहा की गैर मौजूदगी में पार्थिव पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए दोहरी भूमिका अदा की थी। एक तरफ वह ओपनर की भूमिका निभा रहे थे। साथ ही विकेट के पीछे भी कमाल दिखा रहे थे। 
उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत गुजरात ने पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता। फाइनल में पार्थिव ने 146 रनों की शानदार पारी खेली।लेकिन चोट से उबरकर साहा ने शेष भारत की ओर से खेलते हुए ईरानी ट्रॉफी में शानदार दोहरा शतक जड़कर टीम इंडिया में अपनी वापसी का रास्ता खोल लिया। साहा ने 204 रनों की नाबाद पारी खेली थी। 

 
 

You May Also Like

English News