बांदीपोरा में पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला, मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकियों ने सेना और पुलिस की संयुक्त पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया। इसमें सेना के दो जवान घायल हो गए। दोनों को सेना के बेस कैंप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों को चकमा देकर आतंकी मुठभेड़ स्थल से फरार होने में सफल रहे। आतंकियों की धरपकड़ के लिए सर्च आपरेशन चलाया गया है। बांदीपोरा में पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला, मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल

जिले के हाजिन इलाके के शाहगुंड गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर 19 राष्ट्रीय रायफल्स, एसओजी और पुलिस ने सुबह गांव की घेराबंदी की। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी।

जम्मू-कश्मीर में कैशलेस बना ये पहला गांव

सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में सेना के नायक मदन सिंह और सिपाही एच कृष्णा घायल हो गए। इन्हें तत्काल मुठभेड़ स्थल से निकालकर श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है। जवानों के घायल होने के बाद मची अफरातफरी के बीच आतंकी निकल भागे।

गृह मंत्रालय को कश्मीर से भेजी गई साजिश की अहम रिपोर्ट

ज्ञात हो कि गत मंगलवार को भी बांदीपोरा जिले के अष्टांगु गांव में आतंकियों ने एक घर में घुसकर कांग्रेस कार्यकर्ता बाहिर अहमद शेख को गोली मार दी थी। अनंतनाग जिले के अच्छाबल में मुख्यमंत्री के  रिश्तेदार पीर मोहम्मद सफी के घर पर भी हमला किया था। 

 
 

You May Also Like

English News