बांसवाड़ा : अस्पताल में 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या

बांसवाड़ा में 3 लोगों की दिनदहाड़े महात्मा गांधी अस्पताल में धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। मरने वालों में शब्बीर अहमद, शहीद पिता शब्बीर अहमद और शरीफ अहमद हैं। हत्याकांड को अंजाम आज सुबह 10 बजे दिया गया। वारदात को करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम जमीन विवाद को लेकर दिया गया है।बांसवाड़ा में 3 लोगों की दिनदहाड़े महात्मा गांधी अस्पताल में धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। मरने वालों में शब्बीर अहमद, शहीद पिता शब्बीर अहमद और शरीफ अहमद हैं। हत्याकांड को अंजाम आज सुबह 10 बजे दिया गया। वारदात को करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम जमीन विवाद को लेकर दिया गया है।  हत्याकांड की खबर मिलते ही शहर के बाजारों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और दुकाने बंद हो गई। शहर के सभी स्कूलो की भी तुरंत छुट्टी हो गई। शहर में व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।   कन्हैया के लिए आया कॉम्पैक्ट झूला, कूलर, बाजीराव मस्तानी पगड़ी यह भी पढ़ें  पुलिस ने शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है और प्रशासन ने इस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ बैठक कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों की पहचान हो गई है और पुलिस उनको जल्द गिरफ्तार कर सकती है।बांसवाड़ा में 3 लोगों की दिनदहाड़े महात्मा गांधी अस्पताल में धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। मरने वालों में शब्बीर अहमद, शहीद पिता शब्बीर अहमद और शरीफ अहमद हैं। हत्याकांड को अंजाम आज सुबह 10 बजे दिया गया। वारदात को करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम जमीन विवाद को लेकर दिया गया है।  हत्याकांड की खबर मिलते ही शहर के बाजारों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और दुकाने बंद हो गई। शहर के सभी स्कूलो की भी तुरंत छुट्टी हो गई। शहर में व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।   कन्हैया के लिए आया कॉम्पैक्ट झूला, कूलर, बाजीराव मस्तानी पगड़ी यह भी पढ़ें  पुलिस ने शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है और प्रशासन ने इस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ बैठक कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों की पहचान हो गई है और पुलिस उनको जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

हत्याकांड की खबर मिलते ही शहर के बाजारों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और दुकाने बंद हो गई। शहर के सभी स्कूलो की भी तुरंत छुट्टी हो गई। शहर में व्याप्त तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है और प्रशासन ने इस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ बैठक कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों की पहचान हो गई है और पुलिस उनको जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

You May Also Like

English News