बाइक सवार को बचाने की कोशिश में नहर में घुसी यात्रियों से भरी बस, कई हुए घायल…

लखनऊ से रायबरेली सवारियां लेकर जा रही रोडवेज बस निगोहां के मदाखेड़ा में साप्ताहिक बाजार के पास कट से निकले बाइक सवार व कार को बचाने के फेर मे फल ठेले व सड़क किनारे खडी चार बाइको को रौदते हुये नहर मे कूद गयी। जिसमे ठेले वालों सहित करीब दो दर्जन संवारिया घायल हो गयी। बाइक सवार को बचाने की कोशिश में नहर में घुसी यात्रियों से भरी बस, कई हुए घायल...

अब यूपी के इस शहर में मिलेगा जुहू चौपाटी जैसा मजा !

वहीं, बाजार की भीड ने बस चालक को पकड पीटना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर एमसीआर पर तैनात पुलिस ने भीड के चंगुल से चालक को छुडाया और चीख पुकार कर रही सवारियों को ग्रामीणों ने बस से निकाला और घायलों को मोहनलालगंज सीएचसी भेजा। 

सोमवार शाम करीब छः बजे रायबरेली डिपो की बस  सवारियां लेकर लखनऊ से रायबरेली जा रहे थी। मदाखेडा के पास तिराहे से अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने में बस चालक सड़क किनारे ठेले वाले और बाइकों को रौंदते हुए नहर में कूद गई। 

हादसे से आसपास कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। लोगों ने कुछ लोगों के बस के नीचे फंसा होने की आशंका से चालक अवनीश पाण्डे को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। 

जानकारी होने पर पुलिसकर्मी चालक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर निगोहां थाने ले गए और चीखपुकार कर रहे यात्रियों को लोगों की मदद से बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल ले गए। 

घायल अवस्था मे निगोहां थाने पहुंची महिला परिचालक राजकुमारी ने बताया कि उन्हे भी गम्भीर चोटें आई हैं। बस मे लगभग 27 लोग थे जिनमें से कई लोग घायल हुए।

You May Also Like

English News