बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर लूटे 15 लाख रुपये, बरसायी ताबड़तोड़ गोलियां

लखनऊ , 22 अक्टूबर । राजधानी में बाइक सवार लुटेरों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार की रात दो अपाचे बाइक सवार पांच असलहाधारी बदमाशों ने एक आटा मिल के मुनीम व चालक से 15 लाख रुपये की  लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर पांच राउंड गोलियां चलायी। तीन गोली कार में लगी,जबकि दो हवा में चली। इस मामले में आटा मिल मालिक ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मलिहाबाद पुलिस को तहरीर दी है। मलिहाबाद संवाददाता ने बताया कि हरदोई के सण्डीला इलाके में सण्डीला फ्लोर मिल है। इस मिल के तीन पार्टनर हरदोई निवासी राजू अग्रवाल, गुरूजीत सिंह व चौक निवासी आलोक गुप्ता हैं।
बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर लूटे 15 लाख रुपये, बरसायी ताबड़तोड़ गोलियां
बताया जाता है कि शुक्रवार को मिल का मुनीम हरदोई निवासी जीतेन्द्र व चालक रवि कुमार इण्डिका कार से आलोक गुप्ता के घर आये थे। वह दोनों आलोक के घर से दो बैग में 15 लाख रुपये लेकर वापस मिल जा रहे थे। बताया जाता है कि उनकी कार जब मलिहाबाद के गढ़ी जिन्दौर इलाके मेें एक ब्रेकर के पास पहुंची और उसकी रफ्तार कमी हुई वैसे ही दो अपाचे बाइक सवार पांच बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर लिया। कार सवार मुनीम व चालक बाइक सवार बदमाशों को देख कुछ समझ पाते बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। कार पर फायरिंग होते ही मुनीम व चालक दोनों घबरा गये और किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़े हुए।
बदमाशों ने इस फायरिंग में तीन गोली कार पर लगी जबकि दो गोली हवा में चली। मुनीम व चालक के कार छोड़कर भागते ही बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ा और सीट पर रखे 15 लाख रुपये से भरे दो बैग लेकर सण्डीला की तरफ भाग निकले। इस बीच मुनीम व चालक ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर छुपकर अपनी जान बचायी और वहीं से लाखों की लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।
15 लाख की लूट की सूचना मिलते ही मलिहाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। लूट की खबर मिलते ही मिल के मालिक भी मलिहाबाद कोतवाली पहुंच गये। मालिक ने इस संबंध में पुलिस को लूट की तहरीर दी है। तीन बदमाश के चेहरे ढके थे,दो ने पहन रखी थी हेलमेट फ्लोर मिल के मुनीम जीतेन्द्र व चालक रवि ने पुलिस को बताया कि अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने रूमाल से अपने चेहरे ढांक रखे थे,जबकि बाइक सवार दो बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। वह लोग किसी भी बदमाश का चेहरा नहीं देख सके।
मुनीम ने पुलिस को यह भी बताया है कि एक बाइक सवार दो बदमाश उनकी कार का काफी देर से पीछा कर रहे थे। पुलिस घटना को मान रही है संदिग्ध हरदोई हाईवे पर हुई 15 लाख रुपये लूट की इस वारदात को मलिहाबाद पुलिस संदिग्ध मान रही है। पुलिस का तर्क है कि जिस वक्त बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की उस वक्त मुनीम व चालक कैसे कार से अपनी जान बचाकर निकल गये। बदमाश जिस वक्त कार पर फायरिंग कर रहे थे गोली मुनीम व चालक को क्यों नहीं लगी? पुलिस इस को लेकर भी संशय में है कि बदमाशों को रुपये के बारे में कैसे जानकरी मिल गयी? मलिहाबाद पुलिस के कहना है कि कई ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब तलाश जा रहा है और जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जायेगा।
 
 
 
 

You May Also Like

English News