‘बागी 2’ की दहाड़ से इंप्रेस हुए अक्षय कुमार, कह डाली टाइगर श्रॉफ को इतनी बड़ी…

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। 20 करोड़ की कमाई करके साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। फिल्म की न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स भी तारीफ कर रहे हैं। इस बीच खिलाड़ी कुमार ने ‘बागी 2’ देखने के बाद टाइगर को इतनी बड़ी बात कह डाली जिससे टाइगर इमोशनल हो गए।'बागी 2' की दहाड़ से इंप्रेस हुए अक्षय कुमार, कह डाली टाइगर श्रॉफ को इतनी बड़ी...टाइगर मार्शल आर्ट में ट्रेड है और अपनी हर फिल्म में एक्शन सीन्स खुद ही करना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार टाइगर की फिल्म देखने के बाद इतने इंप्रेस हो गए कि सोशल मीडिया पर टाइगर को बॉलीवुड का टोनी जा तक कह डाला। अक्षय ने ट्वीट किया – ‘बॉलीवुड इस बात को गर्व से कह सकता है कि उसके पास खुद का टोनी जा है। आपके एक्शन देखकर बहुत अच्छा लगा।’

अक्षय के ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही टाइगर ने खिलाड़ी कुमार का शुक्रिया कहा। टाइगर ने जवाब देते हुए लिखा – ‘आपके यह शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। एक्शन के मामले में मुझसे पहले आप है। मुझे यह मौका देने के लिए आपका शुक्रिया।’ अक्षय कुमार ‘बागी 2’ की स्क्रीनिंग पर भी टाइगर को सपोर्ट करने आए थे।

इस फिल्म ने पहले ही दिन बंपर कमाई से कई बड़े बजट की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘बागी 2’ ने पहले ही दिन जहां 25 करोड़ की कमाई की है तो वहीं ‘पद्मावत’ ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को जबरदस्त शुरुआत मिली है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में यह आंकड़ा 50 करोड़ आसानी से पहुंच सकता है।

यह टाइगर की पांचवी फिल्म है और इसकी दहाड़ से साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘पद्मावत’ हिल गई है। टाइगर की यह पहली फिल्म है जो देश भर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसे विदेश में भी 625 स्क्रीन्स मिली हैं। इसमें इटली और म्यांमार जैसे 45 देश शामिल है।

You May Also Like

English News