बागी-2 के ट्रेलर से पहले बागी-3 का ऐलान, दिखेगा टाइगर श्रॉफ का एक्शन

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी-2 अभी रिलीज नहीं हुई है. 21 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. लेकिन मेकर्स ने अभी से बागी फ्रेंचाइजी के तीसरे इंस्टॉलमेंट की घोषणा कर दी है. नाडियावाला ग्रैंडसन्स ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. बागी-3 में भी टाइगर श्रॉफ का जलवा देखने को मिलेगा.बागी-2 के ट्रेलर से पहले बागी-3 का ऐलान, दिखेगा टाइगर श्रॉफ का एक्शन

नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, बागी-3 की घोषणा करते हुए हमारी एक्साइटमेंट तीन गुना बढ़ गई है. बागी फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है. इसे अहमद खान डायरेक्ट करेंगे और टाइगर श्रॉफ ही इसमें लीड हीरो होंगे.

टाइगर श्रॉफ 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर के अपोजिट थे. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जबरदस्त एक्शन से भरपूर बागी में श्रद्धा और टाइगर की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था. लेकिन टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री भुनाने के लिए मेकर्स ने बागी-2 में श्रद्धा को नहीं लिया.

खबर है कि बागी-3 की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी. फिल्म की शुरूआती शूटिंग जापाना और चीन में होगी. बागी-3 पर बोलते हुए साजिद नाडियाडवाला ने एक इंटरव्यू में कहा, बागी 2 की शूटिंग की जर्नी हमारे लिए बेहद खूबसूरत रही. हम टाइगर श्रॉफ की मेहनत और टैलेंट से इम्प्रेस हैं. हमारे पास बागी 3 के लिए शानदार कहानी तैयार है. बागी 2 के ट्रेलर से पहले बागी 3 की घोषणा कर मैं काफी खुश हूं. 

बता दे, बागी-2 फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले हो रहा है. पहली फिल्‍म का निर्देशन जहां शब्‍बीर खान ने किया था. कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के लिए टाइगर ने सिर तक मुंडवा दिया है. वह दो लुक में नजर आएंगे. बागी-2 30 मार्च को रिलीज होगी. बागी के अलावा टाइगर स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 और रैंबो के इंडियन रीमेक में दिखेंगे.

 

You May Also Like

English News