बागी 2 बनी टाइगर के करियर की सबसे हिट फिल्म, कमाई 100 Cr के पार

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने अपनी रिलीज के हफ्ते भर के अंदर ही 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म कमाई के मामले में साल की सबसे सफल फिल्मों में शुमार हो चुकी है.बागी 2 बनी टाइगर के करियर की सबसे हिट फिल्म, कमाई 100 Cr के पार

इस एक्शन फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकार साझा की. बता दें कि साल 2018 में  ‘पद्मावत’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद ‘बागी 2’ 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी फिल्म है.

कमाई की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे में 25. 10 करोड़ रूपये, शनिवार को 20.40 करोड़ रूपये. रविवार को 27.60 करोड़ रूपये, सोमवार को 12.10 करोड़ रूपये, मंगलवार को 12.60 करोड़ रूपये, बुधवार को 9.10 करोड़ रूपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 6 दिन में 104.90 करोड़ रुपये की हो चुकी है. 

फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर टाइगर ने सबको शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना आसाधारण प्रदर्शन करेगी.  बता दें कि बागी 2 टाइगर के करियर की सबसे सफल फिल्म साबित हुई है.

फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका में दिशा पाटनी हैं. फिल्म के हिट होने के बाद टाइगर की दूसरी फिल्म की चर्चा भी शुरू हो गई है. खबर है कि करण जौहर के निर्देशन में बनने जा रही उनकी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इस साल नवंबर में रिलीज की जाएगी.

You May Also Like

English News