बागी-2 में माधुरी दीक्षित के इस आइकॉनिक गाने पर थिरकेंगी दिशा पटानी

फिल्म बागी-2 में टाइगर श्रॉफ जहां शानदार एक्शन सीन्स से सबको एंटरटेन करेंगे, वहीं फिल्म में उनकी हिरोइन दिशा पटानी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के आइटम नंबर ‘एक दो तीन’ के नए वर्जन पर ठुमके लगाती नजर आएंगी.बागी-2 में माधुरी दीक्षित के इस आइकॉनिक गाने पर थिरकेंगी दिशा पटानी

जगजाहिर है कि 1988 में तेजाब फिल्म के इस आइटम सॉन्ग में डांस कर माधुरी ने तहलका मचा दिया था. ये गाना बॉलीवुड इतिहास के सबसे पॉपुलर आइटम नंबरों में से एक है. यह आइटम नंबर माधुरी दीक्षित के करियर के लिए भी काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ. माधुरी इस गाने के साथ सभी के दिलों पर छा गई थीं.

अब खबर है कि इसे अहमद खान निर्देशित फिल्म बागी 2 में रीक्रिएट किया जाएगा. माधुरी दीक्षित की जगह इस गाने में दिशा पटानी डांस करेंगी. बता दें, फिल्म में कई सारे सॉन्ग हैं. अंकित तिवारी, मीत ब्रॉस, पलाश मुच्छल फिल्म का हिस्सा पहले से ही हैं. अब इसमें आर्को, मिथुन, अभिजीत वघानी और तनिष्क बागची का नाम भी जुड़ गया है. 

फिल्म बागी 2 से टाइगर और दिशा पहली बार फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दोनो पर्सनल लाइफ में भी काफी करीब हैं. दोनों ने साल की शुरूआत का जश्न श्रीलंका में मनाया था.

फिल्म बागी-2 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म अहमद खान के निर्देशन में बनी है. फिल्म के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी. इस फिल्म से भी दर्शक वैसी ही उम्मीद लगा रहे हैं. दिशा पटानी किस हद तक माधुरी के इस गाने के साथ इंसाफ करती हैं, यह भी देखने वाली बात होगी.

You May Also Like

English News