बाजार में आए महिलाओं के लिए वाइब्रेटिंग अंडरगारमेंट्स, फीफा वर्ल्ड कप में ले सकती हैं डबल मजा

हर दिन दुनिया में ना जाने कैसी-कैसी चींजों का इन्वेंशन हो रहा हैं. हम सभी अक्सर ही नई और अनोखी चींजो के बारे में जानकार हैरान रह जाते है ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी ही चीज़ का इन्वेंशन हुआ हैं जिसके बारे में जानकार आपको हैरानी होगी. जी दरअसल हम जिस चीज़ की बात कर रहे है वह है वाइब्रेटिंग अंडरपैंट्स. महिलाओं के लिए हाल ही में वाइब्रेटिंग अंडरपैंट्स बनाए गए है जो बहुत ही अजीब और अलग दिख रहे हैं. आपको बता दें कि यह वाइब्रेटिंग अंडरपैंट्स सेक्स टॉयज हैं जिन्हे वाइब्रेटिंग अंडरपैंट्स की तरह डिजाइन कर महिलाओं को बेचा जा रहा हैं.बाजार में आए महिलाओं के लिए वाइब्रेटिंग अंडरगारमेंट्स, फीफा वर्ल्ड कप में ले सकती हैं डबल मजा

एक सेक्स ट्वॉय बनाने वाली कंपनी ने विक्की फोरम मैक्सिकन लॉन्जरी ब्रांड से पार्टनरशिप कर ली हैं जिसकी वजह से दोनों ने मिलकर एक वाइब्रेटिंग अंडरपैंट्स जारी किया हैं जो सेक्स टॉय हैं. इसमें महिलाओं के अंडरपैंट्स बनाए गए और उसके बाद उसमे वाइब्रेटर को फिक्स कर दिया गया. जैसे ही इस प्रोडक्ट को लांच किया गया वैसे ही इसकी जमकर खिल्लियां उड़ने लगी. लोग इस प्रोडक्ट की जमकर खिल्लियां उड़ाने लगे. सभी जगह लोग अब इस प्रोडक्ट को ट्रोल कर रहे है.

आपको बता दें कि कम्पनी ने इसे फीफा वर्ल्ड कप 2018 को और भी मजेदार बनाने के लिए लांच किया हैं क्योंकि इसे पहनकर महिलाएं फुटबॉल खेलने का डबल आनंद एन्जॉय कर सकती हैं. इन अंडरपैंट्स में लगा वाइब्रेटर अपने आप शुरू हो जाता हैं और अपने आप ही बंद भी. इसका एक वीडियो भी लांच किया गया हैं जो काफी मजेदार हैं.

You May Also Like

English News