बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 301 अंक टूटकर 35 हजार के नीचे हुआ बंद

शेयर बाजार में गिरावट का दौर थमा नहीं है. इस कारोबारी हफ्ते के आख‍िरी दिन भी बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ है. पिछले चार कारोबारी दिनों से बाजार में गिरावट का ये सिलसिला जारी है.शेयर बाजार में गिरावट का दौर थमा नहीं है. इस कारोबारी हफ्ते के आख‍िरी दिन भी बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ है. पिछले चार कारोबारी दिनों से बाजार में गिरावट का ये सिलसिला जारी है.  शुक्रवार को कच्चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी और कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर बनी अन‍िश्च‍ितता की वजह से निवेशकों का सेंटीमेंट कमजोर हुआ है.  इसके चलते शुक्रवार को सेंसेक्स 301 अंक टूटकर 34,848 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, निफ्टी भी नीचे आया और यह 86 अंक की गिरावट के साथ 10,596 के स्तर पर बंद हुआ.  सुबह वैश्व‍िक बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते शेयर बाजार ने शुक्रवार को गिरावट के साथ शुरुआत की. इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन सेंसेक्स 6 अंक गिरकर 35,144 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने 11 अंक टूटकर कारोबार की शुरुआत की. इस गिरावट के साथ यह 10,672 के स्तर पर रहा.

शुक्रवार को कच्चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी और कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर बनी अन‍िश्च‍ितता की वजह से निवेशकों का सेंटीमेंट कमजोर हुआ है.

इसके चलते शुक्रवार को सेंसेक्स 301 अंक टूटकर 34,848 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, निफ्टी भी नीचे आया और यह 86 अंक की गिरावट के साथ 10,596 के स्तर पर बंद हुआ.

सुबह वैश्व‍िक बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते शेयर बाजार ने शुक्रवार को गिरावट के साथ शुरुआत की. इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन सेंसेक्स 6 अंक गिरकर 35,144 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने 11 अंक टूटकर कारोबार की शुरुआत की. इस गिरावट के साथ यह 10,672 के स्तर पर रहा

You May Also Like

English News