बात-बात पर कपड़े उतर कर ये काम करने वाली कृष्णा श्रॉफ को मिला…

मुंबई। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली कृष्णा श्रॉफ इस बार दूसरी वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल उनकी चर्चा की वजह यह है कि वो बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। फ़िल्मी सूत्रों की माने तो, कृष्णा अपने भाई की अगली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी।

कृष्णा श्रॉफ अपने bold फोटोज और वीडियोज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, वो खुद तो खुद एक्टिंग नहीं करेंगी बल्कि दूसरों से एक्टिंग कराएंगी। जैकी और आयशा श्रॉफ की बेटी कृ्ष्णा अपनी होट और ग्लैमर्स फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करने को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने अपनी टॉपलेस और बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

अब अपने फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मुन्ना माइकल’ में कृष्णा असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाएंगी। इस मूवी का निर्देशन सब्बीर खान करेंगे। बागी के डायरेक्टर खान ने कृष्णा के मुन्ना माइकल में काम करने की पुष्टि ट्विटर पर की है। हालांकि, अभी मूवी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि कृष्णा ने हाल फिलहाल में खुद से एक डॉक्यूमेंट्री भी शूट की है ‘ब्लैक शीप’, जो ट्रांसजेंडर की लाइफ स्टाइल और उनके इश्यूज़ पर आधारित थी। फिल्म को काफी तारीफ भी मिली। अब इसमें शक नहीं कि कृष्णा फिल्मों में आने को तैयार हैं।

You May Also Like

English News