बाथरूम में घुसकर पड़ोसी ने किशोरी से किया गंदा काम। पढि़ए पूरी वारदात

लखनऊ : पीजीआई इलाके में रहने वाले एक लैब टेक्नीशियन के घर में रहने वाली एक किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने बाथरूम में उसको बंधक बनाकर दुराचार किया। किशोरी ने जब आरोपी की हरकत का विरोध किया तो उसने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


मूलरूप से बंगाल के रहने वाले रामू काल्पनिक नाम पीजीआई में लैब टेक्नीशियन है और परिवार के साथ रायबरेली रोड स्थित वृन्दावन में रहते हैं। उनके ही साथ बंगल की रहने वाली 10 साल की एक किशोरी भी रहती है। बताया जाता है कि लैब टेक्नीशियन का दो मंजिला मकान हे। पहले फ्लोर पर परिवार के सभी लोग रहते हैं और नीचे का फ्लोर खाली है।

बताया जाता है कि सोमवार रात साढ़े आठ बजे किशोरी नीचे उतर कर गेट बन्द करने आयी थी। करीब आधा घन्टे तक जब वह उपर नही लौटी तभी रामू नीचे उतरे और उसको बाथरूम से चीख पुकार की आवाज सुनाई दी। वह दौड़े हुए बाथरूम के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले सोनू वहां से निकल कर भागा। उन्होंने जब किशोरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गेट बन्द कर रही थी तभी पड़ोस मे रहने वाला सोनू जबरन अन्दर घुस आया और उसका मुह बन्द कर बाथरूम मे ले जाकर उसके साथ दुराचार किया।

किशोरी का आरोप है कि उसने विरोध किया तो युवक ने उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। लैब टेक्नीशियन ने फौरन इसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया।

loading...

You May Also Like

English News