बाथरूम वाले बयान पर अब शिवसेना ने मोदी पर किया पलटवार

मुंबई। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की। इस दौरान शिवसेना ने सामना में प्रकाशित लेख में लिखा है कि बाथरूम छाप राजनीति बंद होना चाहिए। इतना ही नहीं इस लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि विरोधियों की कुंडलियां निकालने की धमकी देना उन्हें बंद कर देना चाहिए। राजनीतिक लोग एक दूसरे पर कीचड़ उछालने के स्थान पर अपने पद की गरिमा रखें।

बाथरूम वाले बयान पर अब शिवसेना ने मोदी पर किया पलटवार

पश्चिम बंगाल के बजट में नोटबंदी प्रभावितों के लिए ढाई सौ करोड़

मिली जानकारी के अनुसार सामना में लिखे संपादकीय में लिखा गया था कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार अपने स्तर से गिर गया हैै। लोग एक दूसरे पर कीचड़ फैंकने में लगे हैं। इस कार्य में प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री दोनों ही शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान देते हुए कहा कि विरोधियों की कुंडलियां उनके हाथ में है यह चुनावी प्रचार प्रसार नहीें हैै।

यहां मोदी के साथ होते होते बचा वो हादसा जो 1990 में मुलायम सिंह के साथ हुआ था

कुंडलियां निकालकर एक तरह से सत्ता का गलत उपयोग किया जा रहा हैै। सामना में जो लेख लिखा गया है उसमें महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमेंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी उल्लेख किया गया है जिसमें लिखा है कि सीएम विरोधियोें की कुंडलियां निकालने की धमकियां देते है। उनका कहना था कि सत्ताधारियों के हाथों में सभी की कुंडलियां होंगी। सामना में यह भी लिखा गया है कि यदि यूपी महिलाओं के लिए ठीक नहीं है तो फिर यूपी मेें भाजपा के 70 सांसद हैं ऐसे में वे स्थितियां क्यों नहीं सुधारते।

You May Also Like

English News