बाप के सामने बेशर्म हुआ एक्टर, कहा- दीपिका को जमकर करूंगा किस

एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि वो दीपिका पादुकोण को किस करना चाहते हैं। चौंक गए ना ? लेकिन ये सच है। टाइगर श्रॉफ ने ये खुलासा अपने पिता जैकी श्रॉफ के सामने किया।

बाप के सामने बेशर्म हुआ एक्टर, कहा- दीपिका को जमकर करूंगा किस

 टाइगर पहुंचे थे करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में। यहां जब करण ने टाइगर से पूछा कि अगर किसी दिन वो जागने पर खुद को रणवीर सिंह के रूप में पाते हैं तो क्या करेंगे। इस पर टाइगर मुस्कुराए और कहा, ‘ मैं दीपिका को खूब किस करुंगा और उन्हें बताऊंगा कि बेशक ‘बेफिक्रे’ में मैंने कई किस किए हों लेकिन मेरा सबसे स्पेशल किस तुम्हारे साथ है। हर वो वक्त स्पेशल होता है जब मैं तुम्हें किस करता हूं।’

संजय लीला भंसाली पर हमला, अनुराग बोले- ‘ट्विटर से बाहर आया हिंदू कट्टरवाद’

 टाइगर का इतना कहते ही करण जौहर और टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ अवाक रह गए लेकिन फिर ठहाके लगाकर हंस पड़े। जाहिर है उन्होंने टाइगर से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं की होगी।

लेकिन मानना पड़ेगा कि टाइगर ने भी मौके का पूरा फायदा उठाया और मौका मिलते ही चौका दे मारा।

 बता दें कि फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह और वानी कपूर के बीच तकरीबन 23 किसिंग सीन थे। जहां किसिंग सीन की वजह से फिल्म पर भी सेंसर बोर्ड की टेढ़ी नजर रही वहीं इनकी वजह से दीपिका और रणवीर के बीच भी मनमुटाव की खबरें आईं। और लगता है टाइगर श्रॉफ ने इसी बात पर तंज कसा।
 करण का ये एपिसोड इस रविवार टेलीकास्ट किया गया और खूब मजेदार रहा। इसमें ना सिर्फ टाइगर श्रॉफ ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की बल्कि उनके पिता जैकी श्रॉफ ने भी खूब खुलासे किए।
एक जमाने में माधुरी दीक्षित के साथ उनके लिंक-अप के खूब चर्चे रहे थे जिन पर उन्होंने कभी कुछ नहीं बोला। लेकिन इस बार करण के शो में जैकी श्रॉफ ने ये कसर भी पूरी कर दी। पूरे शो के दौरान जैकी बस माधुरी के बारे में बातें करते रहे।
खैर, अब देखना ये होगा कि टाइगर श्रॉफ के इस कमेंट का जवाब रणवीर और दीपिका किस तरह देंगे।

You May Also Like

English News