बाप रे! अपने ही बेस्ट फ्रेंड को पका कर खागई यह महिला

इस घोर कलयुग में किसी पर भी विश्वास करना नामुमकिन है। जो आपको आपका सबसे बड़ा शुभ चिंतक कहता है या फिर जिस पर आप सबसे ज़्यादा भरोसा करते हैं वास्तव में वो ही आपको सबसे तगड़ा झटका दे सकता है। स्वीडन में रहने वाली एक महिला जॉकी हेलेना स्टाल अपने ऐसे ही एक विश्वासघात को लेकर विवादों में घिर गयी हैं क्योंकि वह जिस घोड़े को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थी उसे ही पकाकर खा गई।

बाप रे! अपने ही बेस्ट फ्रेंड को पका कर खागई यह महिला

छोटी उम्र में गुम हुआ और ऑस्ट्रेलिया के रास्ते 25 साल बाद मां से मिला

आपको बता दें कि हेलेना का ये घोड़ा एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था। 24 वर्षीय हेलेना ने बताया कि मैंने अपनी मां से कहा कि अगर मैं एक ऐसे जानवर को नही खा सकती जिसने अच्छी जिंदगी जी है, तो मैं आगे से मीट खाना ही छोड़ दूंगी।

इस घोड़े का नाम इफी मैंट था। इस घोड़े के मरने के बाद हेलेना ने उसे दफनाने के बजाए उसका मीट पकाया और अपने दोस्तों को भी खिलाया। हेलेना ने अपने इस फैसले को फेसबुक पर भी साझा किया। उसने कहा कि मैं उसे खा गई और यही काम तो कीड़े भी करते हैं। इसके बाद, वे आलोचनाओं का शिकार हो गईं। लोगों ने उनसे पूछा कि क्या वे इसी तरह अपनी दादी को भी मरने के बाद खा जाएंगी।

इस मेले में लोग खुलेआम मनचाहे इन्सान से फ्री में करते है सेक्स, देखे विडियो

हालांकि, हेलेना ने कहा कि मुझे जो सही लगा मैंने वही किया। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया तो कईयों ने ऐसे घृणित काम के लिए भला बुरा भी कहा। सूत्रों के मुताबिक इस घोड़े से 154 किलो मीट निकला, जिसे उसने छह माह तक खाया।

 

You May Also Like

English News