OMG!! इस मां के पेट में पल रहा है ईश्वर का बच्चा

अगर कोई महिला आपसे इस बात का दावा करे कि वह भगवान के बच्चे की मां बनने वाली है तो क्या आप यकीन करेंगे? नहीं न, बल्कि आप उल्टा उसको ज़ोर दार थप्पड़ मारेंगे। दरअसल अमेरिका की रहने वाली 19 साल की हेली का दावा है कि वो 9 महीने से गर्भवती है।और जल्द ही एक खास बच्चे को जन्म देने वाली है। हेली ने दावा किया है कि वो जीसस के बच्चे को अपने गर्भ में पाल रही है। हलांकि उसके इस दावे को उसके घरवाले ही झूठा बता रहे हैं, लेकिन हेली पूरी दुनिया के सामने इसे स्वीकार कर रही है।

OMG!! इस मां के पेट में पल रहा है ईश्वर का बच्चा

जाने-माने टीवी शो डॉ फिल में उसने कहा कि वो बच्चे की हरकत को अपने गर्भ में महसूस करती है। उसने कहा कि उसका वजन 22 पाउंड तक बढ़ गया है। एक रात जब वो सो रही थी कि उसके पेट में किसी ने लात मारी। उसने जब पेट छुआ तो अपने नाभि के नीचे बच्चे के सिर को महसूस किया।

हेली कहती है कि वो जल्द ही भगवान के बच्चे को जन्म देने वाली है। हेली के इस दावे का कोई मेडिकल प्रूफ नहीं है। डॉक्टरों और अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के मुताबिक वो गर्भवती नहीं है। वहीं उसकी मां क्रिस्टी के मुताबिक हेली झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरी जांच में ये बात कई बात साफ हो चुकी है कि हेली प्रेगनेंट नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक हेली का उभरा हुआ पेट और उसे होने वाला दर्द उससे आंत में बने गैस के गोले की वजह से है। शो में मौजूद डॉक्टर के मुताबिक इसी वजह से उसे दर्द होता है और जब वो चलती है या फिर आराम करती है को उसे अपने पेट के भीतर मूवमेंट महसूस होता है। इन सारी बातों से इंकार करते हुए हेली कहती है कि कोई माने या न माने लेकिन ये बात सच है कि वो गर्भवती है और जीसस के बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है।

 

You May Also Like

English News