बड़ी खबर: बाबा की बेबी हनीप्रीत निकली CBI की एजेंट, ऐसे किया बाबा के काले कारनामो को बेपर्दा

खुद को पापा की ऐंजल बताने वाली हनीप्रीत सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर एक जानकारी सबके सामने आ रही है। मीडिया में वायरल खबरों के मुताबिक डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह को सीबीआई की एजेंट बताया जा रहा है।बड़ी खबर: बाबा की बेबी हनीप्रीत निकली CBI की एजेंट, ऐसे किया बाबा के काले कारनामो को बेपर्दा

ये भी पढ़े: BIG NEWS: कुछ ही देर में शुरु हो जायेगी लखनऊ की पहली मेट्रो रेल, जानिए खासियत

मीडिया में वायरल खबरों की माने तो हनीप्रीत डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी भले ही हो लेकिन हनीप्रीत सीबीआई की एजेंट भी थी। और सूत्रो की माने तो बताया यही जा रहा है कि बाबा की इस बेटी ने ही सीबीआई को बहुत सारे दस्तावेज और सबूत तक पहुंचाया है। बताया यह जा रहा है कि हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख राम रहीम द्वारा शोषण किए जाने के बाद से ही यह कदम उठाया है।

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ़ लिक आउट नोटिस जारी किया हुआ हैं। वहीँ अब हनीप्रीत को लेकर वायरल खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है, ऐसे में हनीप्रीत का मिलना बहुत ही जरूरी है, इन परिस्थियों में हनीप्रीत की जाना को भी बड़ा खतरा बना हुआ है।

ये भी पढ़े: क्रिकेट जगत के अजब इत्तेफाक और बेहतरीन रिकार्ड्स से कहीं आप अनजान तो नहीं?

सोमवार को गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने साल 1999 और 2001 में अपनी ही दो साध्वियों के साथ रेप केस के मामले में बड़ा फैसला सुनाया और सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को दोनो अपराधों के लिए 10-10 साल की सजा सुनाई है। अब इस बलात्कारी बाबा को जेल में 20 साल तक रहना पड़ेगा।

 

You May Also Like

English News