बारिश के मौसम में अपने पार्टनर के साथ लें इन जगहों पर घूमने का मजा

सभी लोगों को बारिश का मौसम बहुत पसंद होता है. बारिश के मौसम को प्यार का मौसम भी कहा जाता है. ज्यादातर कपल बारिश के मौसम में कहीं ना कहीं घूमने जाना पसंद करते हैं. यह मौसम कपल्स  के रोमांस के लिए अच्छा माना जाता है. इसके अलावा इस मौसम में घूमने फिरने का भी अलग मजा होता है. आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का मजा ले सकते हैं. सभी लोगों को बारिश का मौसम बहुत पसंद होता है. बारिश के मौसम को प्यार का मौसम भी कहा जाता है. ज्यादातर कपल बारिश के मौसम में कहीं ना कहीं घूमने जाना पसंद करते हैं. यह मौसम कपल्स  के रोमांस के लिए अच्छा माना जाता है. इसके अलावा इस मौसम में घूमने फिरने का भी अलग मजा होता है. आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का मजा ले सकते हैं.     1- तमिलनाडु में मौजूद कोडाइकनाल बहुत ही खूबसूरत जगह है. यह चारों तरफ से खूबसूरत पहाड़ियों से घिरा हुआ है. यहाँ आपको चारों तरफ हरियाली ही हरियाली दिखाई देगी. बारिश के मौसम में यहां का नजारा और भी खूबसूरत हो जाता है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताना चाहते हैं तो कोडाइकनाल जरूर जाएं.   2- उत्तराखंड का  देवरिया ताल बेस्ट हनीमून डेस्टिनेशन है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ बारिश के मौसम का मजा लेना चाहते हैं तो उत्तराखंड के देवरिया ताल घूमने जा सकते हैं.     3- वेस्ट बंगाल में मौजूद विष्णुपुर पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में स्थित है. बारिश के मौसम में यहां का नजारा बहुत ही खूबसूरत हो जाता है. आप यहां पर टेराकोटा के मंदिर, विष्णुपुरी रास और खूबसूरत नजारे देख सकते हैं.

1- तमिलनाडु में मौजूद कोडाइकनाल बहुत ही खूबसूरत जगह है. यह चारों तरफ से खूबसूरत पहाड़ियों से घिरा हुआ है. यहाँ आपको चारों तरफ हरियाली ही हरियाली दिखाई देगी. बारिश के मौसम में यहां का नजारा और भी खूबसूरत हो जाता है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताना चाहते हैं तो कोडाइकनाल जरूर जाएं. 

2- उत्तराखंड का  देवरिया ताल बेस्ट हनीमून डेस्टिनेशन है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ बारिश के मौसम का मजा लेना चाहते हैं तो उत्तराखंड के देवरिया ताल घूमने जा सकते हैं. 

3- वेस्ट बंगाल में मौजूद विष्णुपुर पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में स्थित है. बारिश के मौसम में यहां का नजारा बहुत ही खूबसूरत हो जाता है. आप यहां पर टेराकोटा के मंदिर, विष्णुपुरी रास और खूबसूरत नजारे देख सकते हैं.

You May Also Like

English News