बारिश से एक मकान क्षतिग्रस्‍त, स्‍कूल को पहुंचा नुकसान

जिले में हो रही बारिश से एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया है, वहीं विक्टर मोहन जोशी राजकीय इंटर कालेज में भी भारी नुकसान हुआ है। मूसलाधार बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।सनगाड़ मोटर मार्ग क्षतिग्रस्त धरमघर: धरमघर-सनगाड़-बास्ती मोटर मार्ग एक बारिश भी नही झेल पाई। बारिश से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे आवागमन प्रभावित हुआ है। यहां रहने वाली लगभग 5 हजार की आबादी सीधे प्रभावित हो रही है।

जिले में हो रही बारिश से कपकोट ब्लॉक के पुड़कुनी गांव में पदम सिंह मेहता पुत्र जवाहर सिंह मेहता का मकान क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के समय घर में मौजूद परिवार के चार लोग बाल-बाल बच गई। पीड़ितों ने शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित परिजन अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहे है।

बारिश से जिला मुख्यालय स्थित विक्टर मोहन जोशी राजकीय इंटर कालेज की चहारदीवारी पूरे तरह ध्वस्त हो गई है। जिससे एमडीएम भवन तथा शौचालय की नींव भी हिल गई है। जिससे कभी भी हादसा होने की आशंका बनी हुई है। यह भवन कभी भी गिर सकते है। चहारदीवारी का मलबा गिरने से सड़क पर खड़े तीन वाहनों को भी नुकसान हुआ है।

प्रधानाचार्य प्रमोद तिवाड़ी ने बताया कि नुकसान की रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को दे दी है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं तेज बारिश से शहर से लगी ग्राम सभा नदीगांव में एक घर में मलबा घुस गया। ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाया गया।  

सनगाड़ मोटर मार्ग क्षतिग्रस्त

धरमघर: धरमघर-सनगाड़-बास्ती मोटर मार्ग एक बारिश भी नही झेल पाई। बारिश से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे आवागमन प्रभावित हुआ है। यहां रहने वाली लगभग 5 हजार की आबादी सीधे प्रभावित हो रही है। 

You May Also Like

English News