बार्बी डॉल का ट्रेंड हुआ पुराना, अब बार्बी वजाईना का आया ज़माना

बार्बी डॉल का ट्रेंड पुराना, बार्बी वजाईना का आया ज़माना , आज के मॉर्डन लाइफस्टाइल में लड़कियां जवान दिखने के लिए पियरसिंग, ब्रेस्ट सर्जरी, प्लास्टिक सर्जरी और कई तरह की सर्जरी करवाती हैं। ताकि वह लंबे समय तक जवान और खुबसूरत दिखें। लेकिन ये तो सिर्फ बाहरी सुंदरता की बात हो गई, अंदर की सुंदरता को कैसे वापस लाया जाए ?

देखिये पूनम पांडेय का बोल्ड फोटोशूट, लाल स्विमसूट बना चर्चा का विषय

साल दर साल आपके बाहर की ब्यूटी तो कम होती है उतनी ही अंदर की भी। लेकिन अब इसे वापस लाया जा सकता है। एक अंग्रेजी पॉर्टल में छपे रिपोर्ट् के मुताबिक एक सिंपल सी वजाइना सर्जरी के बाद आपके सेक्सुअल लाइफ में चार चांद लग जाएंगे। उम्र बढ़ने के साथ-साथ लड़कियों की खुबसूरती तो कम होती ही है साथ ही सेक्सुअल ऑर्गन भी लुज या उसमें रिंकल आने लगते हैं। लेकिन इसे वापस से ठीक किया जा सकता है।

लूज पड़े वजाइना को टाइट करना

बच्चे होने के बाद वजाइना लूज हो जाती है जिसका साफ असर आपकी सेक्स लाइफ पर पड़ता है। लेकिन ये सर्जरी के माध्यम से आप अपने वजाईना को टाईट करवा साकते हैं। इस सर्जरी में वजाईना को बांध दिया जाता है।

पेरिस में एक चौथाई लोग करते हैं ग्रुप सेक्स

वजाइना में पड़े रिंकल को दूर करना

वक्त और उम्र के साथ-साथ वजाइना में रिंकल आने शुरू हो जाते हैं जिसकी वजह से आपकी सेक्सुअल लाइफ में भी कई तरह की प्रॉब्लम आनी शुरू हो जाती है। लेकिन इस सर्जरी के माध्यम से इसे आसानी से दूर किया जा सकता है।

बार्बी वजाइना का मतलब है कि सर्जरी के माध्यम से वजाइना को उस तरीके से टाइट कर दिया जाएगा। जैसा आप 14-16 के उम्र में फिल करती थी। जिसके बाद आप अंदर से बिलकुल नवजवान की तरह महसूस होगा।

वेजाइनल  rejuvenation

इस सर्जरी के माध्यम से वजाइना के वैसे पार्ट जो समय बितने के साथ लूज या टूट जाते हैं उसे वापस से जोड़ दिए जाते हैं। इसे आप वजाइनल rejuvenation के नाम से भी जाना जाता है। इस पूरे सर्जरी को ‘umbrella of vaginal rejuvenation’ भी कहा जाता है।

hymen रिकंस्ट्रक्शन

जब आप पहली बार सेक्स करते हैं तो आपकी वर्जीनिटी लूज होती है। इस दौरान आपके वजाइना का ‘हैमेन’ ब्रेक होता है। और समय बितने के साथ-साथ आपके सेक्स लाइफ में उतना मजा नहीं रहता है जितना आपने पहली बार एनजॉय किया होगा। लेकिन इस सर्जरी के माध्यम से आप यह मजा दुबारा अपने लाइफ में ला सकते हैं। इस सर्जरी के माध्यम से आप ‘रैप्चर हैमेन’ को वापस से जोड़ सकते हैं। जिसके बाद आपकी सेक्सुअल लाईफ पहले से बेहतर होगी। आपको बता दें कि भारत में दिन पर दिन इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। इसे  vaginoplasty और labiaplasty के नाम से भी जाना जाता है।

 
 

You May Also Like

English News