बार्सिलोना की अच्छी वापसी, रीयल सोसिएदाद को 2-1 से हराया

 स्पेनिश लीग ला लीगा में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए बार्सिलोना ने रीयल सोसिएदाद को 2-1 से हरा दिया। इस मुकाबले में अरित्ज इलुस्टोंडो ने 12वें मिनट में गोल करके सोसिएदाद को बढ़त दिलाई। हाफ टाइम तक 0-1 से पिछड़ने के बाद तीन मिनट के अंदर दो गोल करके बार्सिलोना ने मुकाबले को अपने नाम किया। पहले 63वें मिनट में लुइस सुआरेज ने बार्सिलोना को बराबरी दिलाई और फिर ओसमाने डेंबले ने 66वें मिनट में निर्णायक गोल दागा।

उधर एटलेटिको मैड्रिड को ईबर के खिलाफ मुकाबले को ड्रॉ कराने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 87वें मिनट में सर्जी इंरीच के गोल से ईबर जीत की ओर बढ़ रहा था लेकिन इंजुरी टाइम में बोर्जा गार्सेस के गोल की बदौलत एटलेटिको ने मुकाबले को 1-1 की बराबरी पर समाप्त कराया।

लिवरपूल का जीत का सिलसिला जारी

लंदन, रायटर : शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में लिवरपूल ने अपने जीत के सिलसिले को जारी रखते हुए टॉटनहम को 2-1 से हरा दिया। जॉर्जिनियो विज्नाल्डन (39वें मिनट) ने लीग में अपना पहला अवे गोल करते हुए लिवरपूल को शुरुआती बढ़त दिलाई। बाद में रॉबर्टो फर्मिनियो (54वें मिनट) ने गोल करके लिवरपूल की बढ़त को दोगुना कर दिया। इंजुरी टाइम में इरिक लेमला ने टॉटनहम के लिए इकलौता गोल किया। लिवरपूल ने इस सत्र में खेले अपने पांचों मैच जीते हैं।

अन्य मुकाबलों में चेल्सी ने ईडेन हैजार्ड की हैट्रिक की बदौलत 4-1 से कार्डिफ सिटी को शिकस्त दी। वहीं मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी ने फुलहम को 3-0 से हराया जबकि बोर्नेमाउथ ने लिसेस्टर सिटी को 4-2 से और क्रिस्टल पैलेस ने हडर्सफील्ड को 1-0 से हराया। वहीं, आर्सेनल ने न्यूकैस्टल युनाइटेड को 2-1 से शिकस्त दी।

अपने हिस्से को बेच सकते हैं सचिन तेंदुलकर

 महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इंडियन सुपर लीग की अपनी सह मालिकाना वाली फ्रेंचाईजी टीम केरला ब्लास्टर्स के अपने हिस्से का शेयर बेच सकते हैं। वह नए सत्र की शुरुआत से पहले इस पर फैसला ले सकते हैं। सचिन के इस फैसले से ब्लास्टर्स को बड़ा झटका लग सकता है। वह क्लब को आगे बढ़ाने के अलावा लगातार क्लब के घरेलू और बाहरी मैचों में टीम का मनोबल बढ़ाते नजर आए हैं। 2014 से ही सचिन क्लब के सह मालिक हैं जबकि दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई सितारे भी इस क्लब में हिस्सेदारी रखते हैं।

You May Also Like

English News