सामने आया यूपी पुलिस का ये गन्दा सच बार बालाओं के साथ जमकर, देखिए वीडियो

भले ही योगी सरकार खाकी वर्दीधारियों को सख्त लहजे में रहकर कानून व्यवस्था को चौकस रखने का पाठ पढ़ा रहे हों लेकिन खाकी वर्दीधारी आदेशों को ठेंगे पर रखते हुए मखौल उड़ाने में जुटे हैं। यूपी के जनपद श्रावस्ती में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।सामने आया यूपी पुलिस का ये गन्दा सच बार बालाओं के साथ जमकर, देखिए वीडियोअभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

एक शादी के दौरान बार बालाओं के स्टेज पर थिरकते ही पास में मौजूद खाकी वर्दी पहने पुलिसकर्मी के भी पैर थिरकने लगे और वो सभी नियमों कानून को ताक पर रखते हुए स्टेज पर चढ़कर नाचने लगा। बताया जाता है कि नशे का सुरूर इस कदर था कि पुलिसकर्मी ठुमका लगाने के साथ ही बार बालाओं पर पैसा भी लुटाने लगा। जिसे देख नौटंकी देख रहे लोग सकते में आ गए।

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

जनपद श्रावस्ती के इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत कानभारी गांव में एक परिवार में शादी थी। लड़के वालों की तरफ से डांस पार्टी का कार्यक्रम रखा गया था जहाँ पर इलाका के हजारों लोग बार बालाओं का डांस देखने में मशगूल थे। तभी लोगों ने देखा कि भोजपुरी गाने पर जैसे ही बारबालाओं ने ठुमके लगाने शुरु किया कि तभी एक वर्दीधारी सिपाही भी स्टेज पर चढ़कर नाचने लगा और नाचने के साथ ही बार बालाओं पर रुपया भी लुटाने लगा।

You May Also Like

English News