‘बालिका वधू’ की डरी-सहमी सी रहने वाली सुगना हो गई मॉर्डन, कराया बोल्ड फोटोशूट

क्या आपको टीवी शो ‘बालिका वधू’ की सुगना याद है। वही सुगना जो आनंदी की ननद थी, डरी-सहमी हुई सी….जो अपने खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठा पातीं ? अगर नहीं तो ये पोस्ट आप ही के लिए है। आनंदी की वो ननद हैं एक्ट्रेस विभा आनंद। इन दिनों विभा अपने बोल्ड मेकओवर को लेकर सुर्खियों में हैं। वो अब इतनी हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं कि आप भी उनके इस अंदाज को देखकर क्लीन बोल्ड हो जाएंगे। 

एक बार लीक हुए राधिका आप्टे के बल्ड सीन , शावर के नीचे नहाती दिखीं

veebha-anand_1480486948

विभा का ये बोल्ड अंदाज सभी को खूब भा रहा है और वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस बोल्ड मेकओवर की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ‘बालिका वधू’ जैसा पॉपुलर शो करने के बाद विभा जैसे गायब सी ही हो गईं और सिर्फ छोटे-मोटे सीरियलों में ही नजर आईं। लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार वापसी की है और वो भी ग्लैमरस अवतार में।

veebha-anand_1480487006

सनी लियोनी फैंस को देने जा रही हैं ये खास तोहफा, अब नहीं हो रहा इंतजार

इससे पहले विभा ने सभी को तब चौंका दिया था जब वो बिकिनी में नजर आईं। आमतौर पर ट्रेडिशनल अवतार में देखी गईं विभा का ये बिकिनी लुक सभी को हैरत में डालने वाला था। लेकिन विभा को बोल्ड अंदाज से कोई आपत्ति नहीं है। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने में यकीन रखती हैं और लोगों को कोई हक नहीं है कि वो आपका ड्रेस कोड डिसाइड करें या आपको बताएं कि आपको क्या पहनना चाहिए क्या नहीं।

veebha-anand_1480487196

विभा पिछली बार टीवी शो ‘बेगूसराय’ में नजर आईं थीं और इन दिनों उनके पास कोई और टीवी शो नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि वो अपने ग्लैमरस अंदाज में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि ये अभी नहीं पता है कि वो किस शो में नजर आएंगी। ‘बेगूसराय’ के अलावा विभा ‘महाभारत’, ‘ये है आशिकी’, ‘अकबर बीरबल’ और ‘कैसी ये यारियां’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। टीवी के अलावा वो एक दो फिल्में भी कर चुकी हैं।

'बालिका वधू' की डरी-सहमी सी रहने वाली सुगना हो गई मॉर्डन, कराया बोल्ड फोटोशूट

विभा का जो बोल्ड अंदाज इस नए फोटोशूट में मिला है वो अभी तक उनके किसी भी शो में नजर नहीं आया। अब देखना ये होगा कि किस अंदाज में स्क्रीन पर वापसी करती हैं।

 

 
 
 

You May Also Like

English News