बाल-बाल बचे एक्टर-डायरेक्टर कमल हासन, स्टाफ ने बचायी जान

चेन्नई : बालीवूड कलाकार व डायरेक्टर कमल हासन एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गये। शुक्रवार रात को कमल हासन के चेन्नई वाले घर में लगी आग में सुपरस्टार बाल-बाल बच गए। उन्होंने ट्विटर पर अपने चाहने वालों को बताया है कि वे सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है।

 


62 साल के कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा है मेरे स्टाफ की बदौलत घर में लगी आग से बच पाया। पूरे घर में दम घोंटने वाला धुंआ भर चुका थाए मैं तीसरी मंजिल से जैसे-तैसे नीचे आया। बिल्कुल ठीक हूंए सभी चोट से भी बचे रहे। रात तीन बजे के लगभग उन्होंने लगातार दो ट्वीट किए। दूसरे ट्वीट में उन्होंने अपने फैन्स को लिखा आप सब लोगों की चिंता का शुक्रिया। अब सोने की कोशिश कर रहा हूं। गुड नाइट।

कमल हासन की बड़े भाई चंद्र हासन की मौत हाल ही में हुई और एक्टर इस वजह से बेहद दुखी भी हैं। काम के लिहाज से अभी वे फुरसत में हैं क्योंकि उनकी फिल्म शाबाश नायडू का काम रुका हुआ है। अभी यह भी तय नहीं है कि यह फिल्म शुरू कब होगी। चर्चा तो यह भी है कि कमल हासन अपनी तैयार हो चुकी फिल्म विश्वरुपम 2 इसी साल रिलीज कर सकते हैं लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

You May Also Like

English News