बाहुबली और दंगल को पीछे छोड़ रिलीज से पहले ही पद्मावती ने बनाया ये रिकॉर्ड…

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती खबरों में छाई हुई है. साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में इस फिल्म का नाम आना तो जैसे तय हो चुका है लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना लिया है. बाहुबली और दंगल जैसी सुपर डुपर हिट फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म को 150 देशों में रिलीज किए जाने की प्लानिंग है.बाहुबली और दंगल को पीछे छोड़ रिलीज से पहले ही पद्मावती ने बनाया ये रिकॉर्ड...अभी-अभी आई बुरी खबर: शूटिंग के दौरान अचानक सलमान खान की तबीयत हुई खराब…

180 करोड़ के बजट में बनी पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को भारत में 4500 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा वहीं ओवरसीज में इसके डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी हॉलीवुड के फेमस स्टूडियो पैरामाउंट पिक्चर्स को दी गई है. आ रही खबरों कि मानें तो मेकर्स ने फिल्म को 150 देशों में रिलीज करने का फैसला लिया है. यह अपने आप में एक शानदार रिकॉर्ड है. अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म बाहुबली 2 और दंगल से भी ज्यादा सक्सेसफुल फिल्म साबित होगी.

फिल्म को अमेरिका, यूके, फिजी, सिंगापुर, मलेशिया और मिडिल ईस्ट में बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, चीन में भी फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है. 

पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया गाना घूमर रिलीज हुआ है. इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में राजपूताना सभ्यता का हिस्सा मानी जाने वाले घूमर नाच पर दीपिका ने परफॉर्म किया है. इसमें भंसाली को दीपिका का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने दीपिका को फिल्म में पहनी गई उनकी फेवरेट पद्मावती ड्रेस गिफ्ट की है.

You May Also Like

English News