ये मंत्री भी जानते हैं कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ था!

साल 2015 में आयी फिल्म बाहुबली ने सफलता से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म को देश में ही नहीं विदेशों में भी खूब सराहा गया था। दक्षिण भारत की यह पहली फिल्म थी जिसे देश के हर कोने के लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ट फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया था। फिल्म ने लोगों के मन में गहरी छाप छोड़ी थी। बाहुबली देखने के बाद लोग फिल्म के अभिनेता प्रभास के जैसे दाढ़ी और मूछ भी रखने लगे थे। लेकिन फिल्म ने लोगों के बीच एक सवाल भी छोड़ दिया था। आखिर कटप्पा न बाहुबली को क्यों मारा था?

ये मंत्री भी जानते हैं कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ था!

भाजपा के एक मंत्री भी जानते हैं इसका जवाब:

इसका पिछले साल सोशल मीडिया पर खूब प्रचलन चला था, जिसे देखो वही लोगों से सवाल कर रहा है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। हालांकि अभी तक इसका जवाब किसी को नहीं पता है। इसका जवाब कुछ दिनों पहले तक सिर्फ फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजमौली ही जानते थे। लेकिन अभी एक और व्यक्ति भी हैं, जो इसका जवाब जानते हैं। आप सोच में पड़ गए होंगे कि वो कौन हैं? आपको बता दें कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था, इसका जवाब भाजपा के एक मंत्री भी जानते हैं।

 

अरिजीत सिंह ने किया बड़ा खुलासा इस साल के बाद नहीं गाएंगे

राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि राजमौली ने ही उन्हें बताया:

दरअसल यह मंत्री कोई और नहीं भाजपा के केन्द्रीय राज्य सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हैं। सोमवार को गोवा में हो रहे 47वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खुद ही बताया कि वो जानते हैं कि क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मारा था। इसका जवाब उन्हें खुद निर्देशक राजमौली ने दिया था। राज्यवर्धन सिंह ने राजमौली को इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया।

अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी बाहुबली-2:

आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले किसी ने बाहुबली-2 के लड़ाई के एक 9 मिनट के सीन को लीक कर दिया था। इसके आरोप में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा भी था। फिल्म का यह लीक हुआ वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो गया था, लेकिन जैसे ही पता चला बाहुबली फिल्म की टीम ने इसको नेट से डिलीट कर दिया। यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

You May Also Like

English News